S M L

चितौड़गढ़ में चार साल की मासूम से गैंगरेप, हालत नाजुक

राजस्थान के चितौड़गढ़ में दरिंदों ने चार साल की मासूम से मंगलवार देर रात को रेप कर दिया, बच्ची को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है

FP Staff Updated On: Mar 07, 2018 01:55 PM IST

0
चितौड़गढ़ में चार साल की मासूम से गैंगरेप, हालत नाजुक

राजस्थान के चितौड़गढ़ से एक शर्मसार करने वाली खबर आई है. यहां पर मंगलवार देर रात दरिंदों ने चार साल की मासूम से गैंगरेप कर दिया. बच्ची की हालत गंभीर बताई जा रही है और उसे अस्पताल में भर्ती किया गया है. मामले की पुलिस जांच कर रही है.

इससे एक दिन पहले भी कोलकाता और गुरुग्राम से खबर आई थी जिसमें तीन और चार साल की बच्चियों से दुष्कर्म का मामला सामने आया था.

कोलकाता के कैनाल रोड इलाके में तीन साल की मासूम से सफाईकर्मी ने पास में खड़ी बस में ले जाकर दुष्कर्म किया था. इस दौरान पीड़ित बच्ची का पांच साल का भाई लगातार बस के गेट को पीटता रहा और आरोपी से अपनी बहन को छोड़ने की गुहार लगता रहा.

बच्चे को जब लगा कि बस का गेट नहीं खुलेगा तो वह दौड़कर अपनी मां को बुलाने गया. पीड़ित बच्ची की मां अपने साथ कुछ लोगों को जमा कर मौके पर पहुंची. लोगों ने बस का दरवाजा तोड़कर बच्ची को आरोपी के चंगुल से छुड़ाया. इसके बाद भीड़ ने आरोपी क्लीनर की जमकर पिटाई की.

वहीं गुरुग्राम के एक नामी होटल में विवाह समारोह के दौरान चार साल की एक बच्ची के साथ कथित यौन उत्पीड़न की घटना भी सामने आई थी.

दरअसल, शादी समारोह में गए परिवार के साथ उनकी चार साल की बच्ची भी थी. बच्ची खेलते-खेलते टॉयलेट की तरफ चली गई. बच्ची को अकेला देख आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म कर दिया.

कोलकाता और गुरुग्राम, दोनों ही मामलों में आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi