S M L

एयर इंडिया के ग्राउंड स्टाफ की हड़ताल: मुंबई एयरपोर्ट पर 37 फ्लाइट्स ने देरी से भरी उड़ान

मुंबई एयरपोर्ट पर एयर इंडिया की करीब 37 फ्लाइट्स देरी से उड़ान भर रही हैं

Updated On: Nov 08, 2018 07:43 PM IST

FP Staff

0
एयर इंडिया के ग्राउंड स्टाफ की हड़ताल:  मुंबई एयरपोर्ट पर 37 फ्लाइट्स ने देरी से भरी उड़ान
Loading...

मुंबई एयरपोर्ट पर एयर इंडिया की करीब 37 फ्लाइट्स देरी से उड़ान भर रही हैं. इनमें से कुछ इंटरनेशनल फ्लाइट्स भी हैं. विमानों इसलिए समय पर उड़ान नहीं भर पा रहे हैं क्योंकि एयर इंडिया का कॉन्ट्रैक्चुअल ग्राउंड स्टाफ हड़ताल पर है. स्टाफ दिवाली बोनस न मिलने के कारण बुधवार रात से हड़ताल पर है. हड़ताल के चलते कई उड़ानों का समय बदला गया है. साथ ही कई विमान देरी से उड़ान भर रहे हैं.

एक अधिकारी ने कहा कि एयर इंडिया एयर ट्रांसपोर्ट सर्विस लिमिटेड (AIATSL) के कर्मचारियों ने बुधवार रात से कम ठप कर दिया और वो बोनस की मांग कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि गुरुवार को दोपहर तीन बजे तक 37 फ्लाइट्स तीन ने घंटे की देरी से उड़ान भरी. इनमें कुछ इंटरनेशनल फ्लाइट्स भी शामिल हैं. हालांकि कोई भी फ्लाइट फिलहाल रद्द नहीं की गई है.

आपको बता दें कि AIATSL का ग्राउंड स्टाफ एयर इंडिया के लिए एयरपोर्ट पर पैसेंजर के चेकइन, यात्रियों के बैग और कार्गो को संभालने जैसे ग्राउंड वर्क करता करता है.

इससे पहले एयर इंडिया के प्रवक्ता ने कहा था कि मुंबई एयरपोर्ट पर एयर इंडिया एयर ट्रांसपोर्ट सर्विस लिमिटेड के कर्मचारियों द्वारा उत्पन्न हुई इस स्थिति के कारण कुछ फ्लाइड्स डिले हो गई हैं. हम स्थिति का आकलन कर रहे हैं और उड़ानों में देरी न हो इसके लिए हर एक संभव प्रयास कर रहे हैं. एयर इंडिया की ओर से कहा गया है कि फ्लाइट्स में देरी न हो इसके लिए एयर इंडिया के पर्मानेंट कर्मचाकियों को भेजा गया है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi