S M L

दिल्ली के मंगोलपुरी में गुटखा उधार नहीं देने पर गोली मार दी!

पीड़ित का अस्पताल में ईलाज कराया जा रहा है. हालांक अभी तक डॉक्टरों ने भी इसकी पुष्टि नहीं की है कि सत्यनारायण को जो घाव लगा है वो गोली का ही है

Updated On: Oct 15, 2018 06:04 PM IST

FP Staff

0
दिल्ली के मंगोलपुरी में गुटखा उधार नहीं देने पर गोली मार दी!

दिल्ली के मंगोलपुरी में 35 साल के एक युवक की बाईक सवार दो लोगों ने गोली मारकर घायल कर दिया. पीड़ित सत्यनारायण मंगोलपुरी में दुकान चलाता है. उनके मुताबिक उनपर हमला एक ग्राहक ने किया है.

सत्यानारायण का कहना है कि उस ग्राहक को उन्होंने उधार पर गुटखा देने से मना कर दिया है. जिसकी वजह से वो सत्यनारायण से चिढ़ा हुआ है. और कई दिनों से नाराज चल रहा है. वही ग्राहक अपने साथी के साथ बाईक पर आया और उनको गोली मारकर भाग गया. पुलिस सत्यनारायण के आरोपों की जांच कर रही है.

पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरु कर दिए हैं ताकि पीड़ित द्वारा बताई गई घटना की सत्यता जांची जा सके. साथ ही साथ आरोपियों की पहचना भी की जा सके. पीड़ित का अस्पताल में ईलाज कराया जा रहा है. हालांक अभी तक डॉक्टरों ने भी इसकी पुष्टि नहीं की है कि सत्यनारायण को जो घाव लगा है वो गोली का ही है. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

दिल्ली में छोटी छोटी बातों और घटनाओं पर हत्या करने की घटनाएं दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही हैं. कभी साइड न मिलने पर लोग दूसरे की हत्या कर दे रहे हैं. तो कभी गाड़ी में हल्की सी स्क्रैच लगने पर.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi