S M L

डिलीवरी में हुई देर तो महिला ने डिलीवरी ब्वॉय को चाकू घोंपा

पुलिस ने इस मामले में महिला और उसके 32 साल के भाई को गिरफ्तार किया है

FP Staff Updated On: Mar 30, 2018 11:10 AM IST

0
डिलीवरी में हुई देर तो महिला ने डिलीवरी ब्वॉय को चाकू घोंपा

क्या कोई इस तरह की वारदात भी कर सकता है? वो भी एक महिला? दिल्ली में एक महिला ने एक डिलीवरी ब्वॉय को इसलिए चाकू से घोंप डाला क्योंकि डिलीवरी लेट हो गई थी.

दिल्ली के निहाल विहार की एक 30 साल की महिला ने फ्लिपकार्ट से एक स्मार्टफोन ऑर्डर किया था लेकिन ऑर्डर की डिलीवरी दिए गए टाइम पर नहीं हुई. जब फ्लिपकार्ट का डिलीवरी ब्वॉय ऑर्डर लेकर आया तो महिला ने देर होने की वजह से गुस्से में उसपर चाकू से हमला किया. पुलिस के मुताबिक, उसने लड़के पर 20 बार हमला किया. इस हमले में उसका भाई भी उसके साथ था.

पुलिस ने इस मामले में महिला और उसके 32 साल के भाई को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने बताया कि आरोपियों की पहचान कमलदीप नाम की महिला और उसके भाई जितेंदर सिंह के रूप में की गई है. वहीं पीड़ित की पहचान निहाल विहार के ही अंबिका एनक्लेव में रहने वाले 28 साल के केशव के रूप में की गई है.

पुलिस ने बताया कि यह घटना 21 मार्च को रोशनी में आई थी. किसी ने पुलिस को बताया था कि एक घायल व्यक्ति चंदन विहार के एक ड्रेन के पास पड़ा हुआ है.

इसके बाद पुलिस ने पीड़ित को संजय गांधी अस्पताल ले गई, जहां उसका इलाज चल रहा है. 24 मार्च को पीड़ित ने पुलिस में अपना बयान दर्ज कराया था.  पुलिस ने ये भी बताया कि बयान के अलावा आरोपियों को गिरफ्तार करने में सीसीटीवी फुटेज की भी मदद ली गई.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi