S M L

नेशनल लेवल टेबल टेनिस खिलाड़ी से छेड़छाड़, 3 ITBP जवान गिरफ्तार

इसी महीने की 22 तारीख को प्रैक्टिस से लौट रही टेबल टेनिस खिलाड़ी से आईटीबीपी के तीन जवानों ने छेड़छाड़ की थी, जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है

Bhasha Updated On: May 24, 2018 08:56 PM IST

0
नेशनल लेवल टेबल टेनिस खिलाड़ी से छेड़छाड़, 3 ITBP जवान गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित कोंडागांव जिले में टेबल टेनिस की खिलाड़ी बालिकाओं के साथ छेड़छाड़ करने के मामले में पुलिस ने भारत तिब्बत सीमा पुलिस (आईटीबीपी) के तीन जवानों को गिरफ्तार कर लिया है.

कोंडागांव जिले के पुलिस अधीक्षक अभिषेक पल्लव ने बताया कि जिले के कोंडागांव थाना क्षेत्र में तीन बालिकाओं से छेड़छाड़ करने के आरोप में पुलिस ने आईटीबीपी 29वीं वाहिनी के प्रधान आरक्षक मनीष कुमार (24 वर्ष), नागेंद्र भगौर (26 वर्ष) और प्रभु दयाल (25 वर्ष) को गिरफ्तार कर लिया है. मनीष बुलंदशहर, उत्तर प्रदेश का, नागेंद्र आगरा ,उत्तर प्रदेश का तथा प्रभु दयाल सीकर, राजस्थान का निवासी है.

पल्लव ने बताया कि इस महीने की 22 तारीख को 15 वर्षीय टेबल टेनिस खिलाड़ी ने पुलिस में आईटीबीपी के जवानों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. बालिका जूनियर नेशनल टेबल टेनिस प्लेयर है. बालिका के अनुसार 22 तारीख की शाम जब वह और उसकी दो अन्य सहेलियां टेबल टेनिस खेलकर घर लौट रही थीं तब तीनों जवानों ने उनसे छेड़छाड़ की थी.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना के बाद बालिकाओं ने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी तब पुलिस में मामला दर्ज कराया गया. पल्लव ने बताया कि बालिका द्वारा मामला दर्ज कराए जाने के बाद पुलिस ने गुरुवार को तीनों आरोपी जवानों को गिरफ्तार कर लिया.

उन्होंने बताया कि जवानों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi