S M L

जम्मू-कश्मीर में एनकाउंटर में 3 लोगों की मौत, सर्च ऑपरेशन जारी

सेना के जवान और आतंकी की मौत श्रीनगर से 58 किलोमीटर दूर अनंतनाग जिले के दूरु इलाके में हुई है.

Updated On: Sep 27, 2018 09:24 AM IST

FP Staff

0
जम्मू-कश्मीर में एनकाउंटर में 3 लोगों की मौत, सर्च ऑपरेशन जारी

जम्मू कश्मीर के तीन अलग अलग जगहों पर एनकाउंटर में सेना के एक जवान, एक आम आदमी और एक आतंकी की मौत हो गई है. सेना के जवान और आतंकी की मौत श्रीनगर से 58 किलोमीटर दूर अनंतनाग जिले के दूरु इलाके में हुई है. फिलहाल फायरिंग बंद हो गई है. हालांकि सर्च ऑपरेशन जारी है. सिक्योरिटी फोर्सेस को शक है कि अभी भी उस इलाके में कुछ आतंकी छुपे हो सकते हैं.

एक सीनियर पुलिस ऑफिसर ने बताया कि गुप्त जानकारी मिलने के बाद ही ऑपरेशन की शुरुआत की गई. इस एनकाउंटर में एक जवान की मौत हो गई है और एक आतंकी को ढेर कर दिया गया है. एनकाउंटर के चलते अनंतनाग, श्रीनगर और बडगम जिले में इंटरनेट सेवा रोक दी गई है.

पुलिस ने बताया कि श्रीनगर के नूरबाग इलाके में इंटेलिजेंस से मिली जानकारी के बाद सिक्योरिटी फोर्सेस ने ऑपरेशन की शुरुआत की. जानकारी मिली थी कि इस इलाके में किसी घर में कुछ आतंकी छिपे बैठे हैं. ऑपरेशन के दौरान उस घर के मालिक की मौत हो गई है.

पुलिस सूत्रों ने बताया कि फिलहाल आतंकी उस घर से निकल गए हैं और आसपास के किसी इलाके में छिपे बैठे हैं. सर्च ऑपरेशन चलाकर उनकी खोज की जा रही है. वहीं तीसरे एनकाउंटर में सिक्योरिटी फोर्सेस ने तीन आतंकियों को घेर लिया है जो कि बडगम इलाके के एक धार्मिक स्थल पर कब्जा कर बैठे हैं. उन्हें बाहर निकलाने की कोशिश जारी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi