S M L

हैदराबादः सिरफिरे ने युवती को सरेआम जिंदा जलाया, आरोपी गिरफ्तार

आरोपी लड़की से एकतरफा प्यार करता था, हैदराबाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है

Updated On: Dec 22, 2017 05:41 PM IST

FP Staff

0
हैदराबादः सिरफिरे ने युवती को सरेआम जिंदा जलाया, आरोपी गिरफ्तार

हैदराबाद से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां सिकंदराबाद में एक व्यक्ति ने 25 वर्षीय महिला को सरेआम आग लगा दी. जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक आग के हवाले करने वाला व्यक्ति संभवत: उसका प्रेमी है. आरोपी लड़की से एकतरफा प्यार करता था. हैदराबाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक, युवती एक एल्युमीनियम फैब्रिकेशन यूनिट में रिसेप्शनिस्ट थी. आरोपी ने युवती को लालागुड़ा इलाके में बुलाया था. जब युवती वहां पहुंची, तो आरोपी ने उसपर केरोसिन डाल दिया और उसे आग के हवाले कर दिया.

पुलिस ने बताय कि मामले से संबंधित धाराओं में भी बदलाव की जा रही है. पुलिस ने गुरुवार को भारतीय दंड संहिता की धारा 307 (हत्या की कोशिश) के तहत मामला दर्ज किया था. इससे पहले एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि व्यक्ति महिला से प्रेम करता था और उसे परेशान कर रहा था.

डीसीपी नॉर्थ बी सुमाथी ने बताया कि आरोपी ने शादी का प्रस्ताव रखा था जिसे लड़की ने खारिज कर दिया. खारिज करने के पीछे कारण यह था कि उसके मुकाबले लड़का प्रतिभाशाली नहीं है न ही सुंदर. आरोपी खारिज होने के बाद नहीं चाहता था कि लड़की किसी और को भी स्वीकार करे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi