S M L

छत्तरपुर में 24 साल के युवक और लिव इन पार्टनर की लाश मिली

फोन का जवाब न देने पर सहेली मिलने आई तब घटना का पता चला. खिड़की से लड़के की लाश लटकती देख सहेली ने पुलिस बुलाई

Updated On: Nov 27, 2018 06:28 PM IST

FP Staff

0
छत्तरपुर में 24 साल के युवक और लिव इन पार्टनर की लाश मिली

सोमवार की शाम को राजधानी दिल्ली के छत्तरपुर इलाके में दो लाशें मिलने से सनसनी फैल गई. सोमवार शाम छत्तरपुर के एक मकान में 24 वर्षीय पुरुष और 23 वर्षीय महिला का शव मिला. महिला फर्श पर गिरी मिली थी. उसके गले पर किसी धारदार चीज से वार कर उसकी हत्या की गई थी. वहीं पुरुष का शरीर सीलिंग फैन से लटका हुआ था.

पुलिस के अनुसार पीड़ितों की पहचान अभिषेक और अशना के रुप में हुई है. दोनों मौतों के बारे में जांच शुरु कर दी गई है.

शुरुआती जांच से पता चला है कि दोनों लिव में रह रहे थे और दो महीने पहले ही इस मकान में रहने आए थे. दोनों ही कोलकाता के रहने वाले थे और दोनों ही ने ग्राफिक्स डिजाइनिंग का कोर्स किया हुआ था. अशना नोएडा में एक कंपनी में वेब डेवलपर के तौर पर काम करती थी.

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक जांच अधिकारी ने बताया कि घटना का पता सुबह 7 बजे चला जब पीड़िता अशना की एक दोस्त उससे मिलने आई. दोस्त ने आशना को कई बार फोन किया था पर वो जवाब नहीं दे रही थी. इस कारण वो आशना के घर ही चली आई. लेकिन जैसे ही वो आशना के घर पहुंची वहां बाहर ही खिड़की से उसे अभिषेक की सीलिंग से लटकी हुई लाश दिखाई दी. इसके बाद उसने पुलिस को खबर की. पुलिस ने घटनास्थल पर आकर दरवाजा तोड़ा तो उन्हें खुन से सनी आशना की लाश जमीन पर गिरी मिली.

तीन दिन पहले ही युवक दिल्ली आया था:

पीड़िता की सहेली ने बताया कि दोनों लिव इन में रह रहे थे. अभिषेक भी एक प्राइवेट फर्म में नौकरी करता थी. लेकिन दोनों के बीच लगातार झगड़े हुआ करते थे. इससे तंग आकर अभिषेक अपने घर कोलकाता वापस चला गया था और तीन दिन पहले ही दिल्ली वापस आया था. उसके वापस आने के बाद से ही दोनों में लगातार बहसें हो रही थी.

पुलिस ने कहा कि सोमवार को किसी भी पड़ोसी ने दोनों में से किसी को भी घर से बाहर निकलते नहीं देखा था. वहीं आशना के शरीर के पास एक चाकू भी गिरा हुआ मिला है. अभी तक की जांच में यही संकेत मिल रहे हैं कि अभिषेक ने पहले आशना की हत्या की और फिर खुद को फांसी लगा ली. इलाके के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है. साथ ही दोनों के मोबाइल फोन के रिकॉर्ड को भी चेक किया जा रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi