S M L

पंजाब: ड्रग ओवरडोज ने फिर ली 22 साल के लड़के की जान

लड़के की मां का कहना है, सरकार को ड्रग्स रैकेट खत्म करने के लिए ठोस कदम उठाने होंगे

Updated On: Jun 24, 2018 12:21 PM IST

FP Staff

0
पंजाब: ड्रग ओवरडोज ने फिर ली 22 साल के लड़के की जान

पंजाब में नशाखोरी को रोकने के तमाम प्रयासों को बावजूद इससे होने वाली मौतों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. प्रेमनगर के कोटकपुरा में ड्रग ओवरडोज की वजह से एक 22 साल के लड़के की मौत का मामला सामने आया है.

इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में एक महिला लड़के के शव के सामने बैठकर रो रही है. वीडियों में बताया जा रहा है कि यह महिला लड़के की मां है. मां को यकीन नहीं हो रहा कि उसके बेटे की मौत हो चुकी है, वह बार-बार शव को झकझोर कर अपने बेटे को उठाने की कोशिश करती दिख रही है.

पुलिस ने बताया कि लड़का दलित समुदाय से है और उसका नाम बलविंदर है. अवतार सिंह नाम के शख्स ने यह वीडियो बनाया है. अवतार सिंह का कहना है कि पंजाब में 80 फीसदी से ज्यादा युवा नशा करते हैं और चिट्टा, एलएसडी जैसे ड्रग्स के यहां रैकेट चलते हैं.

लड़के के एक हाथ में सीरिंज दिख रही है जिससे साफ है कि मरने से पहले उसने इस सीरिंज का इस्तेमाल किया था. एसएसपी कोटकपुरा ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि लड़के को ब्लैक जॉन्डिस था, इसी वजह से उसकी मौत हुई है.

लड़के की मां का कहना है, 'मेरा बेटा रोज ड्रग्स लेता था, मैंने अपना बच्चा खोया है, किसी दूसरी मां के साथ ऐसा न हो इसलिए सरकार को ड्रग्स रैकेट खत्म करने के लिए ठोस कदम उठाने होंगे'

गौरतलब है कि हालही में अमृतसर में भी ड्रग ओवरडोज की वजह से आम आदमी पार्टी के नेता के बेटे की जान चली गई थी. दोनों का शव दो दिन तक एक कमरे में पड़ा रहा था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi