S M L

मोमोज खाने से 20 लोग हुए बीमार, दुकान के मालिक पर केस दर्ज

बीमार हुए लोगों में 2 महिलाएं और 3 बच्चे शामिल हैं. प्रहलाद गढ़ी के रहने वाले सतपाल सिंह ने बताया 'मैं 27 जून को पनीर और चिकन के दो पैकेट मोमोज लाया था. जिसे खाने के बाद हम बीमार हो गए.'

Updated On: Jul 01, 2018 03:21 PM IST

FP Staff

0
मोमोज खाने से 20 लोग हुए बीमार, दुकान के मालिक पर केस दर्ज

यूपी के गाजियाबाद-वसुंधरा में मोमोज खाने से 20 लोग बीमार हो गए हैं. वसुंधरा के सेक्टर 16 मार्केट में एक परिवार के आठ लोगों समेत 20 लोगों ने एक दुकान से मोमोज खाने के बाद उल्टी, पेट में दर्द की शिकायत की है. इस मामले में पूछताछ के लिए पुलिस ने नेपाल के रहने वाले 10 लोगों को हिरासत में लिया है.

इस दुकान का मालिक भी नेपाल का रहने वाला है, जो फिलहाल अपने घर गया हुआ है. पुलिस ने दुकान के मालिक पर भी IPC की धारा 272 के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, बीमार हुए लोगों में 2 महिलाएं और 3 बच्चे शामिल हैं. प्रहलाद गढ़ी के रहने वाले सतपाल सिंह ने बताया 'मैं 27 जून को पनीर और चिकन के दो पैकेट मोमोज लाया था. जिसे खाने के बाद हम बीमार हो गए.'

इसे खाने सतपाल सिंह के परिवार से आठ लोग बीमार हो गए जिसमें उसकी पत्नी सीमा और बेटी आयुषी भी शामिल है. सतपाल सिंह, डायगनोस्टिक कंपनी में काम करता है, उन्होंने इसकी लिखित शिकायत इंदिरापुरम पुलिस स्टेशन में की थी.

फूड सेफ्टी एंड ड्रग एडमिनिस्ट्रेशन के अधिकारियों ने दुकान को उसी दिन सील कर दिया है और मोमोज के सैंपल ले लिए हैं.

दुकान के मालिक ने FSDA ने दुकान चलाने की अनुमति नहीं ली थी. बिना अनुमति के यह दुकान पिछले पांच सालों से इस इलाके में चल रही थी.

पीड़ितों के वसुंधरा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, बुखार, उल्टी और पेट में दर्द की शिकायत में 20 लोग अस्पताल में भर्ती हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi