S M L

गाजियाबाद: नाबालिग लड़के को बंधक बनाकर 5 लोगों ने किया कुकर्म

जब किशोर ने विरोध किया तो उसके निजी अंगों में लोहे की छड़ घुसा दी और मोबाइल फोन पर इसका वीडियो बना लिया

Bhasha Updated On: Jun 17, 2018 01:28 PM IST

0
गाजियाबाद: नाबालिग लड़के को बंधक बनाकर 5 लोगों ने किया कुकर्म

दिल्ली से सटे यूपी के गाजियाबाद में इंसानियत को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है. यहां के मोदीनगर इलाके में 5 लोगों ने 17 साल के एक नाबालिग लड़के से कथित तौर पर कुकर्म किया. इतना ही नहीं आरोपियों ने दरिंदगी करते हुए पीड़ित लड़के के निजी अंग में लोहे की छड़ घुसा दी.

पुलिस ने रविवार को बताया कि घटना गुरुवार की है जब किशोर अपनी मोटरसाइकिल मरम्मत के लिए एक दुकान पर छोड़कर घर लौट रहा था. एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि पांच युवकों ने ‘किशोर को एक दुकान के अंदर खींच लिया और उससे कुकर्म किया.’ जब उसने विरोध किया तो उन्होंने उसके निजी अंगों में लोहे की छड़ घुसा दी और मोबाइल फोन पर इसका वीडियो बना लिया.

एसपी ने बताया कि आरोपियों ने 12वीं क्लास के छात्र से 1600 रुपए भी लूट लिए. पुलिस ने आईपीसी और पॉक्सो की अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

ऐसी घटनाएं हर रोज कहीं न कहीं से सुनने में आ रही हैं. तीन दिन पहले मेरठ जिले के बहसूमा थानाक्षेत्र में एक दलित किशोरी से उसके कस्बे के ही दो युवकों ने अपहरण करके कार में सामूहिक बलात्कार किया. देर रात हुई इस घटना की पीड़ित किशोरी की ओर से बहसूमा पुलिस थाने में आरोपी युवकों के खिलाफ तहरीर दी गई. इस पर आगे की जांच जारी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi