S M L

मौसम विभाग: देश के 16 राज्यों में अगले 4 दिनों तक होगी भारी बारिश

भारी बारिश की चेतावनियों के बीच हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में आज मौसम खराब रहा. मौसम विभाग के अनुमान के मद्देनजर वहां स्थित सभी स्कूलों को आज बंद कर दिया गया है

Updated On: Aug 24, 2018 09:42 AM IST

Bhasha

0
मौसम विभाग: देश के 16 राज्यों में अगले 4 दिनों तक होगी भारी बारिश

इस बार मॉनसून पूरे देश पर कहर बनकर बरपा है. इसका सबसे ज्यादा असर केरल पर पड़ा है.भारी बारिश और भूस्खलन से केरल में बाढ़ से बदतर हालात बनने के बाद शुक्रवार को देश के अन्य 16 राज्यों में मौसम विभाग ने अगले तीन-चार दिनों तक भारी बारिश होने की आशंका जताई है.

मौसम विभाग के अनुसार उत्तराखंड, हरियाणा, चंडीगढ़, दिल्ली, उत्तर प्रदेश, पश्चिमी मध्य प्रदेश, बिहार, पश्चिम बंगाल, सिक्किम, अरुणाचल प्रदेश, असम, मेघालय, नगालैंड, मणिपुर, मिजोरम और त्रिपुरा के कुछ इलाकों में शुक्रवार को तेज बारिश हो सकती है.

ऐसे में भारी बारिश की चेतावनियों के बीच हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में आज मौसम खराब रहा. मौसम विभाग के अनुमान के मद्देनजर वहां स्थित सभी स्कूलों को आज बंद कर दिया गया है.

वहीं दिल्ली एनसीआर के इलाकों में लोग कल से ही बारिश का आनंद ले रहे हैं. मौसम विभाग ने 16 राज्यों में आगामी 26 अगस्त तक भारी से भारी बारिश होने के पूर्वानुमान के आधार पर चेतावनी जारी की है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi