S M L

दिल्ली में प्रशासनिक फेरबदल, LG ने 15 IPS अफसरों का किया तबादला

मंगलवार को ही अरविंद केजरीवाल ने एलजी हाउस में 9 दिन से चल रहे धरने को खत्म किया था, उसके एक दिन बाद एलजी के इस आदेश से विश्वास बहाली का संदेश जाएगा

Updated On: Jun 20, 2018 08:49 PM IST

FP Staff

0
दिल्ली में प्रशासनिक फेरबदल, LG ने 15 IPS अफसरों का किया तबादला

दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने बुधवार को भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के 15 अधिकारियों का तुरंत प्रभाव से तबादले का आदेश दिया है. ये सभी आईपीएस अधिकारी AGMUT कैडर के हैं.

पूर्वोतर रेंज के ज्वाइंट कमिश्नर 1997 बैच के आईपीएस अधिकारी डॉ सागर प्रीत हुड्डा को अरुणाचल प्रदेश भेजा गया है. वर्ष 2004 के आईपीएस किम कैनिंग जो वर्तमान में अतिरिक्त आयुक्त यातायात हैं, उनका तबादला मिजोरम किया गया है. पुलिस मुख्यालय में अतिरिक्त आयुक्त एमएन तिवारी को मिजोरम भेजा गया है.

पिछले कई 9 दिनों से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपने पार्टी और कैबिनेट के तीन अन्य नेताओं के साथ उपराज्यपाल निवास में धरने पर बैठे हुए थे. उनका कहना था कि उपराज्यपाल काम नहीं करने दे रहे. इसके साथ ही उनकी मांग थी दिल्ली में पदस्थ अधिकारियों अपने अघोषित हड़ताल को खत्म करे.

मंगलवार को अधिकारियों और उपराज्यपाल से आश्वासन मिलने के बाद अरविंद केजरीवाल ने एलजी हाउस में चल रहा धरना अपना खत्म कर दिया था. धरना खत्म होने के एक दिन 15 आईपीएस अधिकारियों के तबादले का तत्काल आदेश देकर एलजी ने दिल्ली की आप सरकार को एक संदेश देने की कोशिश की है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi