S M L

महाराष्ट्र के भिवंडी में किशोरी से उसके घर में बलात्कार, हत्या

आरोपी घर में तब घुसे जब वह अकेली थी और उसके साथ बलात्कार किया. इसके बाद उन्होंने लड़की की बुरी तरह पिटाई की और उसे पानी के एक टब में डुबो दिया

Updated On: Aug 24, 2018 12:17 PM IST

Bhasha

0
महाराष्ट्र के भिवंडी में किशोरी से उसके घर में बलात्कार, हत्या
Loading...

महाराष्ट्र के भिवंडी में अज्ञात लोगों ने 14 साल की किशोरी की उसके घर में बलात्कार करने के बाद हत्या कर दी.

ठाणे पुलिस की पीआरओ सुखदा नरकार ने बताया कि भिवंडी में गुरुवार दोपहर जब यह घटना हुई उस समय वह अपने घर पर अकेली थी. उन्होंने बताया कि आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार) और धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. दोषियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है.

बहरहाल, यह साफ नहीं हो सका है कि इस अपराध में कितने लोग शामिल हैं. घटना का तब पता चला जब पीड़िता की बड़ी बहन शाम को घर लौटी. नरकार ने बताया कि आरोपी घर में तब घुसे जब वह अकेली थी और कथित तौर पर उसके साथ बलात्कार किया. इसके बाद उन्होंने लड़की की बुरी तरह पिटाई की और उसे पानी के एक टब में डुबो दिया.

उन्होंने बताया कि जब पीड़िता की बड़ी बहन घर लौटी तो वह अपने बहन को मरी हुई देखकर हैरान रह गई. माता-पिता के लौटने के बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई.

नरकार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया और उसके आधार पर पुलिस ने नरपोली पुलिस थाने में देर रात को अज्ञात लोगों के खिलाफ बलात्कार और हत्या का मामला दर्ज किया.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi