S M L

किस्मत का धोखा: घर से परेशान होकर भागी, वेश्यालय पहुंची

शराबी मां-बाप से परेशान 11 साल की मधु घर से क्या भागी उसकी हर रात डरावने सपने में बदल गई

FP Staff Updated On: Apr 08, 2018 06:25 PM IST

0
किस्मत का धोखा: घर से परेशान होकर भागी, वेश्यालय पहुंची

11 साल की मधु (बदला हुआ नाम) की कहानी किसी फिल्म से कम नहीं है. मां-बाप के शराब के नशे से परेशान मधु अपना घर छोड़कर भाग जाती है और पास के रेलवे स्टेशन पर पहुंचती है.

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, मधु के दिमाग में बस ये चल रहा था कि किसी तरह से वह अपने शराबी मां-बाप से दूर...बहुत दूर चली जाए. लेकिन मधु की किस्मत को कुछ और ही मंजूर था. किस्मत ने उसे अपने घर से भी बुरी हालात में पहुंचा दिया.

क्या है कहानी?

उस वक्त को याद करते हुए मधु बताती है, ‘स्टेशन पर जब मैं अकेली बैठी थी. उसी वक्त अजनबी औरत पास आई और पूछने लगी कि क्या परेशानी है. वह अजनबी औरत बिल्कुल मेरी मां की उम्र की थी. मैंने उसे अपनी पूरी कहानी सुनाई. वह मुझे अपने घर ले गई. मुझे अच्छे खाने और कपड़े दिए. मेरा एडमिशन पास के ही एक प्राइवेट स्कूल में करा दिया. मैं बहुत खुश थी.’

मधु ने आगे बताया, ‘एक दिन आंटी ने मुझे तैयार होने को कहा. वह मुझे बाहर लेकर जाने वाली थीं. वह मुझे एक होटल में ले गईं और एक अंकल के साथ कमरे में छोड़ दिया. फिर वह कभी नहीं वापस लौटीं. उस आदमी ने मेरा शोषण किया और बाद में मुझे एक वेश्यालय में भेज दिया.’

मधु के साथ इसके बाद जो हुआ वह किसी बुरे सपने से कम नहीं था. उसने कहा, ‘वे मुझे बेल्ट से पीटा करते थे. मेरी आंखों में लाल मिर्च का पाउडर डाल देते थे. मुझे सिगरेट से जलाते थे. मुझे लगा उस घर में मैं मर जाऊंगी. मुझे पुलिस ने वहां से बचाया और किसी सुरक्षित जगह पर ले गई.’ करीब एकसाल की काउंसलिंग और ट्रीटमेंट के बाद मधु की हालत अब बेहतर है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi