S M L

अस्पताल में 11 साल की बच्ची से स्वीपर ने रेप किया

लड़की को अस्पताल में 13 सितम्बर को भर्ती कराया गया था और जेनरल वार्ड में रखा गया था. आरोपी स्वीपर राधे श्याम (40) ने कहा कि वो रात से ही लड़की को शिकार बनाने के लिए मौका देख रहा था

Updated On: Sep 22, 2018 04:38 PM IST

FP Staff

0
अस्पताल में 11 साल की बच्ची से स्वीपर ने रेप किया

शुक्रवार को उत्तर-पश्चिमी दिल्ली के एक सरकारी हॉस्पीटल में 11 साल की बच्ची का रेप किया गया. बच्ची को तीन हफ्ते पहले ही अस्पताल में भर्ती किया गया था. उसे एक नुकीली वस्तु निगल जाने के बाद जांच की जा रही थी. बच्ची का रेप करने वाले स्वीपर को अस्पताल से गिरफ्तार कर लिया गया.

सुबह के 4.30 बजे लड़की मां ने शिकायत की. डीसीपी रोहिणी रजनीश गुप्ता ने कहा कि लड़की को अस्पताल में 13 सितम्बर को भर्ती कराया गया था और जेनरल वार्ड में रखा गया था. आरोपी स्वीपर राधे श्याम (40) ने कहा कि वो रात से ही लड़की को शिकार बनाने के लिए मौका देख रहा था. फिर करीब 4.15 बच्ची की मां के सो जाने बाद बच्ची थोड़ी सी व्याकुल थी. तभी स्वीपर ने बच्ची का मुंह बंद कर दिया और उसे बांहों में उठाकर बाथरुम में लेकर चला गया. वहां उसने लड़की का रेप किया.

टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार राधे श्याम ने अस्पताल से भागने की कोशिश की लेकिन मां के शोर मचाने के बाद उसे पकड़ लिया गया और पुलिस के हवाले कर दिया गया. अंबेडकर अस्पताल में पीड़िता के मेडिकल जांच से रेप की पुष्टि हुई है. पुलिस के अनुसार राधेश्याम कॉन्ट्रैक्ट पर था और अस्पताल में पिछले दो साल से काम कर रहा था. दिल्ली में वो अकेला रहता है और उसका परिवार बिहार के गांव में रहता है. लड़की खतरे से बाहर है.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi