S M L

यूपी शर्मसार! 100 साल की महिला के साथ रेप, अस्पताल में मौत

रविवार रात करीब 12 एक शख्स ने 100 साल की महिला का उसके घर में घुसकर रेप किया, जिसके बाद महिला की मौत हो गई

Updated On: Oct 31, 2017 01:50 PM IST

FP Staff

0
यूपी शर्मसार! 100 साल की महिला के साथ रेप, अस्पताल में मौत

उत्तर प्रदेश में एक 100 साल की महिला के साथ रेप की खबर सामने आई है. घटना मेरठ के बाहरी इलाके की है. जहां रविवार रात करीब 12 एक शख्स ने 100 साल की महिला का उसके घर में घुसकर रेप किया, जिसके बाद महिला की मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी की पहचान 24 साल के अंकित पुनिया के रूप में की है.

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसके खिलाफ रेप, हत्या समेत कई मामले दर्ज किए गए हैं. वहीं इस घटना के बाद से गुस्साए महिला के गांव के लोग आरोपी को फांसी पर चढ़ाने की मांग कर रहे हैं. आरोपी को लोकल कोर्ट में पेश किया गया था, जहां से उसे जेल भेज दिया गया.

पीड़िता की मौत सोमवार को अस्पताल में इलाज के दौरान हुई. उसके परिजनों का कहना है कि वो इतनी कमजोर थी कि घटना के वक्त आवाज भी नहीं लगा पाई. पीड़िता के 40 साल के पोते ने कहा, वो बहुत कमजोर थी. वो सिर्फ रो रही थी. जब हम वहां पहुंचे, जहां पर वो थी. तो हम ये देखकर हैरान रह गए कि एक शख्स उसके साथ जबरदस्ती कर रहा था.

जानी पुलिस स्टेशन के एसओ पीसी शर्मा ने कहा, हम तुरंत मौके पर पहुंचे और महिला को अस्पताल में भर्ती कराने के लिए एम्बुलेंस को बुलाया. पुनिया के खिलाफ आईपीसी की धारा 458, 376, 3(2)5 एससी/एसटी ऐक्ट के तहत मुकदमा दायर किया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi