S M L

अमृतसर रेल हादसा: मां-बाप का इंतजार कर रहा है 10 महीने का एक मासूम, अस्पताल ने मांगी मदद

रावण दहन के दौरान अमृतसर ट्रेन हादसे में घायलों में एक ऐसा बच्चा भी है, जिसे लेने के लिए अभी तक उसका परिवार सामने नहीं आया है

Updated On: Oct 21, 2018 04:50 PM IST

FP Staff

0
अमृतसर रेल हादसा: मां-बाप का इंतजार कर रहा है 10 महीने का एक मासूम, अस्पताल ने मांगी मदद
Loading...

अमृतसर में  दशहरा के दिन रावण दहन के मौके पर हुए ट्रेन हादसे से लोग अभी भी उबर नहीं पाए हैं. अमृतसर ट्रेन हादसे में अब तक 61 लोगों की जान जा चुकी है और कई लोग घायल हैं. वहीं कई लोग अपनों से बिछड़ गए हैं. इस हादसे में घायल मिला एक बच्चा ऐसा भी है जिसे अब तक उसके अपने लेने नहीं आए हैं. दरअसल, रावण दहन के दौरान अमृतसर ट्रेन हादसे में घायलों में एक ऐसा बच्चा भी है, जिसे लेने के लिए अभी तक उसका परिवार सामने नहीं आया है.

10 महीने का बच्चा इस हादसे में अपनों से बिछड़ गया 

अमृतसर के गुरुनानक देव अस्पताल में एक 10 महीने का बच्चा इस हादसे में अपनों से बिछड़ गया है. ये मासूम रात को रेलवे ट्रैक पर मिला था लेकिन अब तक बच्चे के माता पिता का पता नहीं चल पाया है. बच्चे का इलाज गुरु नानक देव अस्पताल में चल रहा है. अस्पताल प्रशासन का कहना है कि अगर अगले दो दिन में इस बच्चे के परिवार का पता नहीं चलता है तो बच्चे को एडॉप्शन सेंटर भेज दिया जाएगा. उस बच्चे को परिवार से मिलाने के लिए अस्पताल ने मीडिया से भी मदद मांगी है. इसके लिए अस्पताल ने एक हेल्पलाइन नंबर 0183-2220205, भी जारी किया है ताकि उस बच्चे को उसके परिवार तक पहुंचाया जा सके.

सुरक्षा व्यवस्था में पुलिस की खामियों को लेकर स्थानीय लोग गुस्से में

आपको बता दें कि पंजाब के अमृतसर में दशहरा की शाम को रेल हादसे में कई लोगों की जन चली गई थी. उसके बाद से स्थानीय लोगों का गुस्सा लगातार फूट रहा है. अमृतसर ट्रेन हादसे में सुरक्षा व्यवस्था में पुलिस की खामियों को लेकर स्थानीय लोग गुस्से में हैं और वह लोग घटना स्थल पर लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं. इतना ही नहीं लोगों ने बड़ी संख्या में रेलवे ट्रैक के पास जमा होकर प्रदर्शन किया. लोगों का कहना है कि सरकार मौत के आंकड़े कम बता रही है. साथ ही मामले में कार्रवाई करने में देरी भी की जी रही है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi