S M L

LEAKED : 'बिग बॉस' में इस कंटेस्टेंट को मिला सबसे कम वोट, होगा पहले हफ्ते में ही बाहर

जुबैर खान को इस हफ्ते सबसे कम वोट मिले हैं

Updated On: Oct 08, 2017 08:20 PM IST

Rajni Ashish

0
LEAKED : 'बिग बॉस' में इस कंटेस्टेंट को मिला सबसे कम वोट, होगा पहले हफ्ते में ही बाहर

कलर्स के रियलिटी शो बिग बॉस हाउस में एंटरटेनमेंट का फूल डोज दर्शकों को देखने को मिल रहा है. पहले हफ्ते में जहां शिल्पा शिंदे, अर्शी खान, ज्योति कुमारी और बंदगी कालरा घर से बाहर जाने वाले लिस्ट में नॉमिनेट हुए हैं. जहां शो में जबरदस्त लड़ाइयों और गाली गलौज को देखते हुए वीकेंड के वॉर सलमान खान भी अपने गुस्से पर काबू नहीं कर पाए. सलमान ने शो के कंटेस्टेंट्स और खासकर जुबैर की जमकर क्लास ली.

सलमान खान का दिखा दबंग अवतार

वीकेंड के वार में सलमान खान का दबंग अवतार दिखा. सलमान ने घर में बिग बॉस हाउस में गाली गलौज कर घर का माहौल खराब करने वाले घरवालों की जमकर क्लास लगाई. लेकिन सलमान जुबैर खान की बदतमीजियों से बेहद खफा दिखे.

सलमान ने जुबैर को कहा नल्ला डॉन

सलमान ने गुस्से में जुबैर को नल्ला डॉन तक कह दिया.सलमान यहीं नहीं रुके आगे उन्होंने ये भी कहा कि वो फ्रॉड हैं. जब जुबैर ने सलमान को सॉरी भाई बोला तो वो और भड़क गए और कहा कि तू मुझे भाई नहीं बोलेगा. सलमान ने कहा, नाम खराब करने आते हैं यहां, अम्मी का नाम खराब करोगे, मोहल्ले का नाम खराब करोगे और क्या बोलोगे कि बच्चों के लिए आया हूं. रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान की डांट के बाद जुबेर टेंशन में आ गए और उन्होंने बहुत सारी गोलियां खालीं. जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अभी वो डॉक्टर्स की निगरानी में हैं.

आप यहां वीडियो में देख सकते हैं सलमान ने कैसे लगाई जुबैर की क्लास.

जुबैर हुए घर से बाहर

अब सुनने में आ रहा है कि जुबैर को इस हफ्ते के दर्शकों ने सबसे कम वोट दिए हैं और इस लिहाज से वो घर से बाहर होने वाले पहले सदस्य होंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi