विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

OMG : किसने की कुत्तों से सलमान के भाइयों की तुलना?

जुबैर खान ने सलमान के बारे में कह दी बड़ी बात

Rajni Ashish Updated On: Oct 17, 2017 08:32 PM IST

0
OMG : किसने की कुत्तों से सलमान के भाइयों की तुलना?

हाल ही में हमने आपको बताया था कि कलर्स के रियलिटी शो 'बिग बॉस' से बाहर निकल चुके कंटेस्टेंट जुबैर खान ने सलमान खान के खिलाफ धमकी देने और देशभर के सामने उन्हें कुत्ता कहने के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. इसके बाद से जुबैर लगातार सलमान के खिलाफ जुबानी हमला कर रहे हैं.

सलमान खान के भाइयों को जुबैर ने कहा कुत्ता

इसके बाद हाल ही में सलमान ने बिग बॉस के स्टेज पर जुबैर का नाम लिए बिना उनपर निशाना साधते हुए सारे देश के कुत्तों से माफी मांगने वाला बयां दे डाला. अब कुत्ते वाले बयान पर सलमान की माफी के बाद बिग बॉस कंटेस्टेंट जुबैर ने पलटवार किया है. इस बार जुबैर ने सारी सीमाओं को पार करते हुए जुबैर ने सलमान के भाइयों की तुलना कुत्ते से कर दी.

दरअसल जुबैर खान ने आरोप लगाया था कि सलमान ने शो में देशभर के सामने उन्हें कुत्ता कहा. वो माफी मांगे. इसके बाद सलमान ने अपने अंदाज में माफी भी मांगी. माफी मांगते हुए उन्होंने कहा था, "पिछले हफ्ते मैंने कुत्ता शब्द का इस्तेमाल किया था. इसलिए मैं दुनियाभर के सभी कुत्तों से माफी मांगना चाहता हूं कि मैंने इस शब्द का इस्तेमाल किया. कुत्ते तो बहुत वफादार होते हैं. वे पूरी तरह अपने मालिक का साथ देते हैं.'

आप सलमान के कुत्ते से माफी वाले बयान को यहां इस वीडियो में देख सकते हैं.

दरअसल, सलमान ने बिग बॉस के शुरूआती एपिसोड में जुबैर खान की क्लास लेते हुए कहा था 'अगर तुझे कुत्ता न बना दिया तो मेरा नाम सलमान खान नहीं'. इसके बाद बिग बॉस से निकलने के बाद से ही जुबैर ने सलमान पर निशाना साधना शुरू कर दिया.

आप यहां वीडियो में देख सकते हैं सलमान ने कैसे लगाई जुबैर की क्लास.

जुबैर ने क्या कहा सलमान को लेकर ?

Zubair-Khan-bspline

जुबैर ने सलमान की माफी के बाद इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में कहा, "मैं सलमान का शुक्रिया करना चाहूंगा कि उन्होंने शो पर अपने भाइयों (कुत्तों) से माफी मांगी. जुबैर ने कहा- मैं अल्लाह का शुक्रगुजार हूं कि सलमान खान ने अपने भाइयों जो कि कुत्ते हैं, उनसे शो में माफी मांगी है."

जुबैर ने यह भी कहा, "बिग बॉस मेकर्स और कलर्स चैनल ने उनके फोन कॉल्स को रिसीव करना बंद कर दिया है. चैनल ने टीआरपी के लिए शो में मेरी गलत पहचान बताई और मुझे डॉन दाऊद का दामाद भी बताया. मेरे वकील ने जब चैनल से मेरे घोषणा पत्र की मांग की तो उन्होंने कहा कि वो खो गया है. इससे साफ पता चलता है कि ये सब उन्होंने टीआरपी बंटोरने के लिए किया है.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi