S M L

OMG : 'Bigg Boss' में इन दो हसीनाओं की वाइल्ड कार्ड एंट्री की, कौन फैला रहा है झूठी खबर?

मोनालिसा के नाम से ट्विटर पर किये गए एक पोस्ट के मुताबिक जोया अफरोज और नतालिया काय बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड के जरिये एंटर करने जा रहे हैं

Updated On: Nov 08, 2017 05:58 PM IST

Rajni Ashish

0
OMG : 'Bigg Boss' में इन दो हसीनाओं की वाइल्ड कार्ड एंट्री की, कौन फैला रहा है झूठी खबर?

कलर्स के पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' फिलहाल तो लड़ाई-झगड़े और विवादों से शो को ठीक ठाक टीआरपी मिल रही है. लेकिन अब 'बिग बॉस' के मेकर्स शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए नया मसाला डालने जा रहे हैं. जैसा कि कुछ दिनों से शो में वाइल्ड कार्ड एंट्रीज होने की चर्चा तेज हो गई है.

अब बिग बॉस 10 की कंटेस्टेंट रही मोनालिसा के नाम से एक सोशल मीडिया पोस्ट हर तरफ वायरल हो रहा हैं. इस पोस्ट के जरिये बिग बॉस में जल्द वाइल्ड कार्ड एंट्री होने के संकेत दिए गए हैं. इस पोस्ट के मुताबिक इस बार घर में दो हसीनाओं को वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री मिलने जा रही है.

मोनालिसा के नाम से ट्विटर पर किये गए एक पोस्ट के मुताबिक हॉट हसीनाएं जोया अफरोज और नतालिया काय बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड के जरिये एंटर करने जा रहे हैं.

इस पोस्ट में लिखा गया है - दोनों ही वाइल्ड कार्ड्स जोया और नतालिया को गुड लक..दोनों ही बेहद ही खूबसूरत और प्यारी हैं.

आप नीचे स्क्रीनशॉट के जरिये मोनालिसा के नाम से पोस्ट किये गए इस ट्वीट को देख सकते हैं. Screen Shot 2017-11-08 at 5.36.37 PM

मोनालिसा ने खबरों को किया खारिज

कई वेबसाइट्स और चैनल्स पर मोनालिसा के नाम से वायरल हो रहे पोस्ट को सबूत के तौर इस्तेमाल करते हुए 'बिग बॉस 11' में वाइल्ड कार्ड एंट्री की न्यूज चलाये जाने के बाद खुद मोनालिसा ने ये खुलासा किया कि वो ट्विटर पर हैं ही नहीं और कोई और शख्स उनके नाम पर फर्जी खबरें पोस्ट कर रहा है. आप मोनालिसा का इंस्टाग्राम पोस्ट नीचे देख सटे हैं.

वैसे आपको बता दें कि नतालिया काय लंदन बेस्ड मॉडल हैं और जोया अफरोज, हिमेश रेशमिया की फिल्म ‘द एक्सपोज’ में काम कर चुकी हैं.

जोया अफरोज

A post shared by Zoya Afroz (@zoyaafroz) on

नतालिया काय

A post shared by Natalia (@natalia.kayy) on

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi