S M L

OMG: होने वाली थी शाहरुख-रणवीर की आपस में भिड़ंत, बीच में आए रोहित शेट्टी

मुझे लगता है कि एक हफ्ता पर्याप्त होगा और इसमें कोई कम्पीटीशन भी नहीं है

Updated On: Sep 22, 2018 08:43 AM IST

Arbind Verma

0
OMG: होने वाली थी शाहरुख-रणवीर की आपस में भिड़ंत, बीच में आए रोहित शेट्टी

इस साल के आखिर में शाहरुख खान और रणवीर सिंह में भिड़ंत होने वाली थी. अब आप सोच रहे होंगे कि ये कैसे होता? तो आपको बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ और रणवीर सिंह की ‘सिंबा’ बड़े पर्दे पर क्रिसमस के मौके पर ही भिड़ने जा रही थी. लेकिन अब आ रही खबरों के मुताबिक रोहित शेट्टी ने अपनी फिल्म ‘सिंबा’ की रिलीज डेट को एक हफ्ते आगे बढ़ा दिया है.

अब नहीं भिड़ेंगे शाहरुख-रणवीर

‘पद्मावत’ के बाद रणवीर सिंह के पास तो फिल्मों की लाइन लगी हुई है. वो बहुत जल्द रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंबा’ में एक पुलिस वाले के किरदार में नजर आने वाले हैं. वहीं, दूसरी तरफ शाहरुख खान अब तक के करियर की पहली ऐसी फिल्म कर रहे हैं जिसमें वो बौने इंसान का किरदार प्ले कर रहे हैं. रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंबा’ पहले शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ से बड़े पर्दे पर टकराने वाली थी लेकिन रोहित ने बड़ी ही चालाकी से अपनी फिल्म की रिलीज को एक हफ्ते आगे बढ़ा दिया. क्योंकि अगर ऐसा होता तो दोनों ही फिल्मों की कमाई पर खासा असर पड़ता. बॉलीवुड लाइफ में छपी खबर के मुताबिक, रोहित शेट्टी ने कहा है कि, ‘मुझे लगता है कि एक हफ्ता पर्याप्त होगा और इसमें कोई कम्पीटीशन भी नहीं है. पहले हमने एक ही दिन में फिल्म की रिलीज करने की सोची थी लेकिन इससे फिल्म की कमाई पर खासा असर पड़ता. हमने आपसी सहमति से ये तय किया है.’

सिंबा की फ्रेंचाइजी लाएंगे रोहित शेट्टी

आपको बता दें कि, रोहित शेट्टी ने अपनी फिल्म ‘सिंबा’ को सर्वश्रेष्ठ स्क्रिप्ट बताते हुए कहा है कि इस फिल्म की फ्रेंचाइजी भी वो लाने की तैयारी में हैं. फिल्म के प्रोड्यूसर्स ने ये तय किया है कि वो इस फिल्म की सीरीज लेकर आएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi