S M L

Zero: नए गाने 'हुस्न परचम' का आया धमाकेदार टीजर, कटरीना कैफ की अदाएं आप देखते रह जाएंगे

आनंद एल राय की 'जीरो' में शाहरुख खान के साथ कटरीना कैफ और अनुष्‍का शर्मा अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं. यह फिल्‍म इसी महीने 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

Updated On: Dec 11, 2018 07:45 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
Zero: नए गाने 'हुस्न परचम' का आया धमाकेदार टीजर, कटरीना कैफ की अदाएं आप देखते रह जाएंगे

बॉलीवुड के किंग खान इन दिनों अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्‍म 'जीरो' के प्रमोशन में जोर शोर के साथ लगे हुए हैं. वहीं हाल ही में इस फिल्‍म के नए गाने 'हुस्न परचम' का टीजर सामने आ गया है. इस टीजर में आप साफ देख सकते हैं कि कटरीना कैफ इस गाने में बेहद ग्‍लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं. वहीं किंग खान ने अपने इस गाने के टीजर को बेहद खास अंदाज में शेयर किया है. देखें धमाकेदार टीजर...

शाहरुख खान ने अपने टीजर को ट्वीट करते हुए लिखा, 'पूरे देश में चक्का जाम लग जाएगा, जब बबिता कुमारी का हुस्‍न परचम लहराएगा. आने जा रहा है 12 दि‍संबर को फिल्म का शानदार गाना. मिनी स्कर्ट-टॉप पहने हुए कटरीना कैफ कर्ली हेयर में खूबसूरत नजर आ रही हैं. ऐसे में कटरीना कैफ की धमाकेदार परफॉर्मेंस वाला यह गाना भी बेशक सुपरहिट साबित होगा. इस गाने में कटरीना कैफ की मस्त अदाएं घायल करने वाली है.

(यह भी पढ़ें : सारा की अदाकारी से खुश हुईं छोटी मां करीना, जल्द देंगी बड़ी पार्टी)

आनंद एल राय की इस फिल्‍म में शाहरुख खान के साथ कटरीना कैफ और अनुष्‍का शर्मा अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं. यह फिल्‍म इसी महीने 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. वहीं खास बात यह कि इस फिल्‍म में शाहरुख खान एक बौने बउआ सिंह के किरदार में नजर आने वाले हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi