S M L

Zero Movie Review : शाहरुख खान ने जीता दिल, लेकिन फिल्म से गायब दिखा इमोशन, पढ़े

फिल्म में बउवा के किरदार में शाहरुख ने अपना बेस्ट दिया है. लेकिन आनंद एल राय की फिल्मों में जो खूबसूरत सा इमोशनल जुड़ाव होता है वो इस फिल्म में पूरी तरह से गायब है

Updated On: Dec 21, 2018 11:00 AM IST

Ankur Tripathi

0
Zero Movie Review : शाहरुख खान ने जीता दिल, लेकिन फिल्म से गायब दिखा इमोशन, पढ़े

आखिरकार शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जीरो' आज रिलीज हो गई है. फिल्म में बउआ सिंह के किरदार में शाहरुख खान जंच रहे हैं. वाकई फिल्म के ट्रेलर के तरह फिल्म भी लाजवाब है. फिल्म में शाहररुख खान एक बिजनेस परिवार से आते हैं. जहां उनका ध्यान अब बिजनेस में कम और इश्कबाजी में ज्यादा है. 38 साल की उम्र में भी बउवा की शादी नहीं होती, पर उसकी ख्वाहिश होती है शादी करने की जिसके चक्कर में उनका शादी के ब्यूरो में आना जाना लगा रहता है .

वहीं ब्यूरो में एक दिन बउवा को अनुष्का शर्मा यानी लकवा पीड़ित आफिया की तस्वीर दिखती है. जिसके बाद बउवा आफिया से मिलता है और उसे शादी के लिए मनाता है. लेकिन बउवा आफिया से अपनी शादी के पहले ही भाग जाता है. आपको बता दें, फिल्म में बउवा के किरदार में शाहरुख ने अपना बेस्ट दिया है. लेकिन आनंद एल राय की फिल्मों में जो खूबसूरत सा इमोशनल जुड़ाव होता है वो इस फिल्म में पूरी तरह से गायब है.

[ यह भी पढ़ें : Zero movie review: शाहरुख को बौने शख्स के किरदार में देखना होगा स्पेशल, टिकटों की हुई एडवांस बुकिंग ]

वहीं इस फिल्म की कहानी को हिमांशु शर्मा ने लिखा है. वहीं इस फिल्म को संगीत से सजाया है अजय अतुल ने. इस 164 मिनट की फिल्म को 200 करोड़ के बजट से बनाया गया है. 'जीरो' को पूरी दुनिया के 5965 स्‍क्रीन पर रिलीज किया जा रहा है..

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi