S M L

Zero Movie Review : 'जीरो' की एंट्री में शाहरुख खान ने लूटी महफिल, जानिए कैसी है फिल्म

जीरो मूवी रीव्यू मनोरंजन से भरपूर है शाहरुख खान की फिल्म कैटरीना का नजर आया खूबसूरत अंदाज

Updated On: Dec 21, 2018 11:29 AM IST

Ankur Tripathi

0
Zero Movie Review : 'जीरो' की एंट्री में शाहरुख खान ने लूटी महफिल, जानिए कैसी है फिल्म

आखिरकार शाहरुख़ खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जीरो' आज रिलीज हो गई है. फिल्म में बउआ सिंह के किरदार में शाहरुख खान जंच रहे हैं. वाकई फिल्म के ट्रेलर के तरह फिल्म भी लाजवाब है. फिल्म को देखकर पत्रकारों के पहले रीव्यू की बात करें तो फिल्म का पहला हिस्सा बहुत ही कमाल का है. जहां फिल्म के गाने भी बेहतरीन हैं. जो फिल्म की कहानी के साथ परिस्थिति को देखकर आगे बढ़ते हैं और फिट भी बैठते हैं .

Shah-Rukh-Khan-Zero-Movie-Film-Dwarf-charracter-06-644x362

वहीं फिल्म का पहले भाग की खूब तारीफ हो रही है. जहां शाहरुख खान की एंट्री पर भी खूब तालियां और सीटियां बजी. वहीं फिल्म का vfx भी बहुत शानदार है. जिसमें शाहरुख़ खान को बौना दिखाने की कोशिश कामयाब हो गई है. ऐसे में शाहरुख़ खान की एक्टिंग के भी आप कायल हो जाएंगे. जहां फिल्म के पहले हिस्से में कैटरीना कैफ भी हुस्‍न परचम गाने में अपने डांस मूव्स से सभी को दीवाना बना रही हैं.

[ यह भी पढ़ें : Priyanka and Nick Bollywood Reception Live Updates : सलमान , कैटरीना , दीपिका समेत कई सितारों ने की शिरकत ]

आपको बता दें, इस फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है. और इस फिल्म की कहानी को हिमांशु शर्मा ने लिखा है. वहीं इस फिल्म को संगीत से सजाया है अजय अतुल ने. इस 164 मिनट की फिल्म को 200 करोड़ के बजट से बनाया गया है. 'जीरो' को पूरी दुनिया के 5965 स्‍क्रीन पर रिलीज किया जा रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi