S M L

Zero Making Video Out : 1600 वीएफएक्स आर्टिस्ट की मेहनत के बाद 'जीरो' में बौने बने शाहरुख, देखिए वीडियो

इस वीडियो में शाहरुख खान अपनी टीम के साथ मिलकर फिल्म की शूटिंग के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं. शाहरुख खान और उनकी टीम ने इस वीडियो में बताया है कि कैसे हर शार्ट को 5 बार शूट किया जाता था

Updated On: Dec 29, 2018 02:17 PM IST

Ankur Tripathi

0
Zero Making Video Out : 1600 वीएफएक्स आर्टिस्ट की मेहनत के बाद 'जीरो' में बौने बने शाहरुख, देखिए वीडियो

बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर पिछले हफ्ते रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' इस वक्त अपनी कमाई को लेकर बॉक्स ऑफिस पर लड़ाई करते नजर आ रही है. ऐसे में फिल्म की टीम ने फिल्म का मेकिंग वीडियो रिलीज किया है. इस वीडियो में इस काम को दिखाया गया है कि कैसे शाहरुख खान को एक बौने के किरदार में दिखाया गया है. जहां इस फिल्म पर 1600 वीएफएक्स आर्टिस्ट ने एक साथ काम किया गया है, जिनमें से 600 आर्टिस्ट शाहरुख खान की वीएफएक्स कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के थे. देखिए शाहरुख खान कैसे बने फिल्म एक बौने.

इस वीडियो में शाहरुख खान अपनी टीम के साथ मिलकर फिल्म की शूटिंग के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं. शाहरुख खान और उनकी टीम ने इस वीडियो में बताया है कि कैसे हर शार्ट को 5 बार शूट किया जाता था. जिसकी मदद से शाहरुख के कद को छोटा किया और उन्होंने बौने का किरदार निभाया.

[ यह भी पढ़ें : Birthday: राजेश खन्ना के जन्मदिन पर बेटी ट्विंकल खन्ना ने शेयर की 'काका' के स्टारडम से जुड़ी एक खास तस्वीर, ]

शाहरुख खान की फिल्म इस वक्त सिनेमाघरों में हैं. जहां इस फिल्म में शाहरुख के अलावा कैटरीना कैफ, अनुष्का शर्मा , और जीशान आयूब भी हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi