S M L

Zero Online Leaked : सोशल मीडिया के जरिए ऑनलाइन लीक हुई शाहरुख खान की 'जीरो', मेकर्स के उड़े होश

शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' को लेकर दर्शकों में मिलीजुली प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. ऐसे में आज सुबह शाहरुख खान के कई फैन्स उनकी फिल्म देखने लाल गमछा पहन कर पहुंचे थे

Updated On: Dec 21, 2018 07:53 PM IST

Ankur Tripathi

0
Zero Online Leaked : सोशल मीडिया के जरिए ऑनलाइन लीक हुई शाहरुख खान की 'जीरो', मेकर्स के उड़े होश

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' की इन दिनों धूम मची हुई है. ऐसे में आज ये फिल्म रिलीज हो चुकी है. लेकिन कुछ ही घंटो पहले यह फिल्म ऑनलाइन लीक भी हुई है. कुछ देर पहले ही सिनेमाघरों से ट्विटर के कुछ फेक अकाउंट से फिल्म के कुछ सीन्स को पोस्ट किया गया है. जिसमें शाहरुख खान शानदार एंट्री सीन भी है.

untitled-2_122118035750

 

वहीं कई सारे फिल्म पत्रकारों के नाम से भी फेक ट्विटर अकाउंट बनाए गए हैं. जिनसे ये वीडियो को साझा किया जा रहा है. जिसमें अनुपमा चोपड़ा का नाम भी शामिल है. जहां फेक आईडी को लेकर अनुपमा ने ट्वीट भी किया है. इसके साथ इस वक़्त कोमल नहाटा और राजीव मसंद के नाम से भी 'जीरो' के कुछ सीन को लीक किया है.

[ यह भी पढ़ें : New Song Out : दो साल बाद यो यो हनी सिंह ने की वापसी 'MAKHNA' गाना हुआ रिलीज, देखिए विडियो ]

आपको बता दे, फिल्म को लेकर दर्शकों में मिलीजुली प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. ऐसे में आज सुबह शाहरुख खान के कई फैन्स उनकी फिल्म देखने लाल गमछा पहन कर पहुंचे थे. इस फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है. और इस फिल्म की कहानी को हिमांशु शर्मा ने लिखा है. वहीं इस फिल्म को संगीत से सजाया है अजय अतुल ने. इस 164 मिनट की फिल्म को 200 करोड़ के बजट से बनाया गया है. 'जीरो' को पूरी दुनिया के 5965 स्‍क्रीन पर रिलीज किया जा रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi