S M L

Zero Box Office Day 1 : रिलीज के पहले दिन इतने करोड़ का बिजनेस करेगी शाहरुख खान की 'जीरो'

जीरो 164 मिनट की फिल्म को 200 करोड़ के बजट से बनाया गया है. 'जीरो' को पूरी दुनिया के 5965 स्‍क्रीन पर रिलीज किया जा रहा

Updated On: Dec 21, 2018 11:26 AM IST

Ankur Tripathi

0
Zero Box Office Day 1 : रिलीज के पहले दिन इतने करोड़ का बिजनेस करेगी शाहरुख खान की 'जीरो'

आखिरकार बॉलीवुड की मोस्ट अवेतेड फिल्म जीरो आज रिलीज हो गई है. फिल्म जीरो शाहरुख खान के जीवन की सबसे बड़ी फिल्म है. जिसमें उनका खुद का पैसा लगा है. फिल्म की यूनिक स्टोरी ही फिल्म की ताकत है. वहीं फिल्म के पहले रीव्यू भी कमाल के आए हैं. ऐसे में अब फिल्म की रिलीज के बाद पहले दिन की कमाई कमाल की होगी इसकी उम्मीद की जा रही है. वहीं फेस्टिव सीजन होने के नाते फिल्म को बहुत फायदा होगा.

बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर माना जा रहा है कि  'जीरो' फर्स्ट वीकेंड में 90 करोड़ का बिजनेस कर सकती है. जिस तरह से शाहरुख ने फिल्म का प्रमोशन किया है उसका भी फायदा फिल्म को दिखाई देता नजर आएगा. माना जा रहा है. फिल्म रिलीज के पहले दिन ट्रेड एनालिस्ट सुमित कडेल का अनुमान है कि फिल्म 40 करोड़ का बिजनेस करेगी. वहीं फिल्म को लेकर आ रही ताजा रिपोर्ट की मानें तो दर्शकों को फिल्म बहुत पसंद आ रही है.

[ यह भी पढ़ें : Zero Movie Review : शाहरुख खान ने जीता दिल, लेकिन फिल्म से गायब दिखा इमोशन, पढ़े ]

आपको बता दें, इस फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है. और इस फिल्म की कहानी को हिमांशु शर्मा ने लिखा है. वहीं इस फिल्म को संगीत से सजाया है अजय अतुल ने. इस 164 मिनट की फिल्म को 200 करोड़ के बजट से बनाया गया है. 'जीरो' को पूरी दुनिया के 5965 स्‍क्रीन पर रिलीज किया जा रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi