S M L

Revealed : जीरो में इस बीमारी से पीड़ित हैं अनुष्का शर्मा का किरदार, जानिए डिटेल्स

शाहरुख खान की मच अवेटेड फिल्म ‘जीरो’ 21 दिसंबर 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में शाहरुख के अपोजिट अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ नजर आएंगी

Updated On: Dec 04, 2018 09:28 PM IST

Ankur Tripathi

0
Revealed : जीरो में इस बीमारी से पीड़ित हैं अनुष्का शर्मा का किरदार, जानिए डिटेल्स

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म जीरो की चर्चा इन दिनों हर जगह चल रही है. फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों से बहुत ही बेहतरीन प्रतिक्रिया मिली है. जहां सभी को फिल्म के ट्रेलर में शाहरुख खान की अदाकारी बहुत पसंद आई है. वहीं फिल्म का पहला रिलीज हुआ गाना ''मेरे नाम तू'' दर्शकों के जुबान पर चढ़ चुका है. ऐसे में फिल्म के किरदारों और कहानी को लेकर लोगों में बेसब्री और इंतजार और भी बढ़ता जा रहा है. वहीं इस फिल्म में अनुष्का का किरदार सबसे अलग माना जा रहा है. इस फिल्म के ट्रेलर में अनुष्का हमेशा व्हीलचेयर पर बैठी नजर आती हैं.

रिपोर्ट्स की मानें तो , फिल्म जीरो में अनुष्का शर्मा को सेरेब्रल पाल्सी नाम की बीमारी है जिसके चलते वो चल नहीं सकती हैं. इस किरदार के लिए अनुष्का शर्मा ने बहुत मेहनत की है आपको बता दें, अनुष्का ने तीन महीने कड़ी मेहनत की. इस दौरान ऑक्यूपेशनल थेरेपिस्ट और ऑडियोलॉजिस्ट की मदद ली. हाल ही में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए बताया कि ''मैं ये समझती थी कि यह भूमिका करने के दौरान मुझे किस तरह की चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा और इसी कारण मैं यह भूमिका निभाने के लिए उत्साहित हुई."

[ यह भी पढ़ें : Zero New Song Out : 'इश्कबाजी' में दिखाई दी सलमान-शाहरुख की शानदार जुगलबंदी, देखिए वीडियो ]

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, शाहरुख खान की मच अवेटेड फिल्म ‘जीरो’ 21 दिसंबर 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में शाहरुख के अपोजिट अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ नजर आएंगी. ये फिल्म आनंद एल राय के निर्देशन में बनी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi