S M L

जीनत अमान की शिकायत पर जुहू पुलिस ने बिजनेसमैन सरफराज को किया गिरफ्तार

एक्ट्रेस जीनत अमान ने पुलिस में शिकायत दर्ज करके कहा था कि सरफराज अक्सर उनका पीछा किया करता है

Updated On: Feb 02, 2018 01:54 PM IST

Akash Jaiswal

0
जीनत अमान की शिकायत पर जुहू पुलिस ने बिजनेसमैन सरफराज को किया गिरफ्तार

बॉलीवुड एक्ट्रेस जीनत अमान ने हाल ही में मुंबई के बिजनेसमैन सरफराज उर्फ अमन खन्ना पर उनका पीछा करना का आरोप लगाते हुए जुहू पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. इसके बाद से ही सरफराज लापता था और पुलिस उसकी खोज में जुटी हुई थी.

जुहू पुलिस ने किया अरेस्ट

मीडिया में आई लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार जीनत की शिकायत के बिनाह पर कार्रवाई करते हुए जुहू पुलिस ने सरफराज को गिरफ्तार कर लिया है. जोन 9 के डीसीपी परमजीत सिंह दहिया ने पीटीआई को इस खबर की पुष्टि की है.

आईपीसी की धाराओं के तहत पुलिस करेगी सख्त कार्रवाई

बताया गया इस मामले में जुहू पुलिस ने सरफराज पर भारतीय दंड संहिता की धारा 354 (डी) और 509 के तहत केस दर्ज किया है. इस मामले को सख्ती से लेते हुए पुलिस इसपर जरूरी कार्रवाई कर रही है.

सरफराज भेजता था अश्लील मेसेज

जीनत द्वारा दर्ज की गई शिकायत में बताया गया कि सरफराज कई दिनों से उनका पीछा कर रहा था. इसी के साथ वो जीनत को अश्लील मेसेजेस भी भेजता था. एक बार तो उसने जीनत के घर में घुसकर उनके साथ बदतमीजी भी की वहां के सिक्यूरिटी गार्ड से भी हाथापाई की. यहीं नहीं, सरफराज ने जीनत को धमकी भी दी थी.

Shocking: थाने पहुंचीं मशहूर अभिनेत्री जीनत अमान, एक बिजनेसमैन पर लगाया पीछा करने का आरोप

सरफराज से परिचित हैं जीनत

बताया जा रहा है कि जीनत और सरफराज एक दूसरे को जानते हैं. हालांकि किसी बात को लेकर इनका झगड़ा हो गया था जिसके बाद इन्होंने एक दूसरे से बात करना बंद कर दिया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi