S M L

OMG : को-स्टार को डेट करना इस एक्ट्रेस को पड़ा महंगा , पत्नी ने मारा थप्पड़

'जिंदगी की महक' में काम रहें लीड एक्टर करण वोहरा और समीक्षा जयसवाल के बीच नजदीकियां बढ़ने की खबरें है तो वहीं ऐसी भी खबर आ रही है कि इस बात से करण की पत्नी काफी गुस्से में है और उनकी समीक्षा से लड़ाई भी हुई है.

Updated On: Apr 12, 2018 12:31 PM IST

Rajni Ashish

0
OMG : को-स्टार को डेट करना इस एक्ट्रेस को पड़ा महंगा , पत्नी ने मारा थप्पड़
Loading...

जीटीवी पर आने वाले शो 'जिंदगी की महक' में काम रहें लीड एक्टर करण वोहरा और समीक्षा जयसवाल के बीच नजदीकियां बढ़ने की खबरें है तो वहीं ऐसी भी खबर आ रही है कि इस बात से करण की पत्नी काफी गुस्से में है और उनकी समीक्षा से लड़ाई भी हुई है.

आजतक में छपी खबर के अनुसार, करण की पत्नी वेला वोहरा को समीक्षा का करण के क्लोस होना अच्छा नहीं लगा और उन्होंने सबके सामने सेट पर समीक्षा को एक थप्पड़ जड़ दिया. समीक्षा ने कोई प्रतिक्रिया ना देते हुए वहां से निकल जाना ही बेहतर समझा.

समीक्षा को है करण पर क्रश

समीक्षा ने मीडिया के सामने ये बताया था कि उन्हें करण बहुत पसंद हैं और उन्हें करण वोरा पर क्रश हैं यह जानने के बावजूद कि करण शादीशुदा हैं. बता दें कि समीक्षा ने खुले तौर पर करण को अपनी पसंद बताया था. ये जानते हुए कि करण शादीशुदा हैं. इस बात से ही वेला और समीक्षा के बीच मनमुटाव शुरू हुआ.

घटना के बारे में जब समीक्षा से पूछा गया तो उन्होंने ऐसे किसी भी लड़ाई का खंडन किया. समीक्षा ने कहा, इस बात पर केवल हंस ही सकती हूं. सेट पर कई सारे लोग ऐसे हैं जिनका कोई विशेष नाम नहीं है और वो मेरी सफलता से जलते हैं. इसी कारण वो सभी मेरी इज्जत गिराने के लिए ये कदम उठा रहे हैं.

करण वोरा ने भी ऐसी किसी घटना का खंडन करते हुए कहा, समझ नहीं आता इस तरह की वाहियात खबरें फैलाने का समय किसके पास है. मैं भगवान से कामना करूंगा कि वो उन्हें अच्छी दिमागी सेहत दे.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi