S M L

ज़ी सिने अवार्ड्स 2017 : अमिताभ, आलिया बेस्ट एक्टर

‘पिंक’ के सामने सब पड़े फीके, ‘सुल्तान’ के भी पूरे हुए अरमान

Updated On: Mar 12, 2017 05:14 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma, Kumar Sanjay Singh
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
ज़ी सिने अवार्ड्स 2017 : अमिताभ, आलिया बेस्ट एक्टर

ज़ी सिने अवार्ड्स 2017 में अमिताभ बच्चन-तापसी पन्नू स्टारर फिल्म "पिंक" का खुमार सबके सर चढ़ कर बोलता रहा. अमिताभ बच्चन ने इस फिल्म के लिए बेस्ट एक्टर का अवार्ड ले कर साबित कर दिया कि महानायक का ताज इतनी आसानी से किसी और को नहीं मिलने वाला.

"उड़ता पंजाब" के लिए इस साल आलिया भट्ट को बेस्ट एक्ट्रेस के अवार्ड से नवाजा गया.  व्यूअर्स चॉइस अवॉर्ड्स की कैटेगरी में फिल्म "सुल्तान" के लिए सलमान खान को बेस्ट एक्टर और अनुष्का शर्मा को बेस्ट एक्ट्रेस अवार्ड से नवाजा गया.

सोनम कपूर की फिल्म "नीरजा" के लिए राम माधवानी" को बेस्ट एक्टर का खिताब मिला तो बेस्ट ज्यूरी फिल्म का अवार्ड पिंक के नाम रहा. जबकि व्यूअर्स चॉइस बेस्ट फिल्म  का खिताब "दंगल" के हिस्से आया.

इस अवॉर्ड नाईट में करीना कपूर पर सबकी निगाहें टिकी रहीं. प्रेग्नेंसी के बाद वो पहली बार किसी अवॉर्ड नाइट में पहुंची. सलमान खान  इस बार एक नये धमाके के साथ जी सिने अवार्ड्स 2017 में नजर आए. सलमान खान के अलावा दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, वरुण धवन, सनी लियॉन जैसे कई सितारों ने अपने परफॉर्मेंस से लोगों का खूब मनोरंजन किया.

करीना कपूर खान ने चारों खान्स यानि आमिर, शाहरूख, सलमान और सैफ को एक ट्रिब्यूट भी दिया. महानायक अमिताभ बच्चन ने एक भावभीनी श्रद्धांजलि दी उन लोगों जिन्हें हमने 2016 में खो दिया. आलिया भट्ट ने अपने परफॉर्मेंस के जरिये पापा महेश भट्ट और मेंटर करण जौहर को शानदार ट्रिब्यूट दिया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi