S M L

स्टोर की लॉन्चिंग पर पहुंचीं जरीन खान, बेकाबू हुई भीड़ पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज

बीते 12 दिसंबर को जरीन खान की कार से एक एक बाइक सवार शख्स की गोवा में मौत हो गई थी

Updated On: Dec 15, 2018 10:02 AM IST

Arbind Verma

0
स्टोर की लॉन्चिंग पर पहुंचीं जरीन खान, बेकाबू हुई भीड़ पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज

हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री जरीन खान औरंगाबाद में एक स्टोर की लॉन्चिंग पर पहुंचीं लेकिन उनके पहुंचने की खबर स्थानीय लोगों को भी लग गई और वहां जबरदस्त भीड़ जमा हो गई. जैसे ही जरीन नहां पहुंचीं, लोगों की भीड़ जमा हो गई. हालांकि, ये कोई बुरी बात भी नहीं थी लेकिन भीड़ जमा होने के बाद वो जरीन को देखने के लिए बेकाबू हो रही थे जिसके बाद पुलिस को लाठी चार्ज करना पड़ा.

जरीन के पहुंचने पर बरपा हंगामा

जरीन खान हाल ही में औरंगाबाद में एक स्टोर की लॉन्चिंग पर पहुंची थीं लेकिन भीड़ ज्यादा जमा हो जाने की वजह से लोग अपने आपे से बाहर हो रहे थे. इसका एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें ये साफ तौर से दिखाई दे रहा है कि कैसे जरीन की कार भीड़ के बीच में फंसी हुई है. इस भीड़ के बीच से एक महिला की आवाज भी सुनाई दे रही है जिसमें वो कह रही हैं कि यहां का माहौल खराब मत करो, जाओ यहां से.

View this post on Instagram

Bollywood actress #ZareenKhan getting MOBBED by fans at #Aurangabad!

A post shared by SpotboyE (@spotboye) on

सौजन्य: स्पॉटबॉय

जरीन की कार से गई एक शख्स की जान

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, बीते 12 दिसंबर को जरीन खान की कार से एक एक बाइक सवार शख्स की गोवा में मौत हो गई थी. नितेश गोरल नाम के 31 साल के उस शख्स की मौके पर ही मौत हो गई थी. कार से टकराने के बाद बाइक सवार नितेश गोरल का सिर डिवाइडर से टकराया जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई. उस वक्त उसने हेलमेट नहीं पहना था. जरीन खान के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला वहां के अंजुना पुलिस स्टेशन में दर्ज कराया गया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi