S M L

Shocking : औरंगाबाद मामले पर जरीन खान ने तोड़ी चुप्‍पी, कहा.. 'गलत तरीके से छूने की कोशिश हुई'

जरीन खान इससे पहले भी विवादों में रह चुकी हैं. जरीन खान ने पिछले दिनों अपनी पूर्व मैनेजर अंजलि आस्था के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी.

Updated On: Dec 17, 2018 07:35 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
Shocking : औरंगाबाद मामले पर जरीन खान ने तोड़ी चुप्‍पी, कहा.. 'गलत तरीके से छूने की कोशिश हुई'

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस जरीन खान इन दिनों लगातार अपने किसी ना किसी विवाद के चलते सुर्खियों में बनी हुई हैं. गौरतलब है कि हाल ही में जरीन खान औरंगाबाद में एक स्टोर लॉन्च के मौके पर पहुंची थीं. जहां जरीन को देखने के लिए वहां पर मौजूद भीड़ बेकाबू हो गई. हालांकि बेकाबू भीड़ को कंट्रोल में करने के लिए वहां पुलिस बल को लाठी चार्ज करना पड़ा था. वहीं इस घटना को लेकर जरीन खान ने एक और चौंकाने वाला खुलासा किया है.

View this post on Instagram

A post shared by SpotboyE (@spotboye) on

स्‍पॉटबॉय में छपी खबर के मुताबिक जरीन खान ने बताया कि कुछ लोगों मेरी कार की तरफ आए और मुझे गलत तरीके से छूने की कोशिश की. जिस पर मैंने उनको जमकर फटकार लगाई और मैं अपनी गाड़ी में बैठ गई. आपको बता दें अभी 2 दिन पहले ही गोवा में उनकी कार से टकराने के बाद एक बाइकसवार की मौत हो गई थी.

(यह भी पढ़ें : सायरा बानो ने मांगी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मदद, दिलीप कुमार की प्रॉपर्टी का है मामला)

जरीन खान इससे पहले भी विवादों में रह चुकी हैं. जरीन खान ने पिछले दिनों अपनी पूर्व मैनेजर अंजलि आस्था के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी. जरीन ने अपनी मैनेजर पर कथित तौर पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाया था. जरीन के मुताबिक पैसों को लेकर उनकी मैनेजर के साथ विवाद हुआ था. इस दौरान मैनेजर ने जरीन को अपशब्द कहे थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi