Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

जरीन खान ने लॉन्च किया अपना नया मोबाइल एप

जरीन खान के इस नए एप को लेकर जरुरी जानकारी यहां पढ़े

Akash Jaiswal Updated On: Sep 26, 2017 05:14 PM IST

0
जरीन खान ने लॉन्च किया अपना नया मोबाइल एप

बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान ने मोबाइल एप्लीकेशन की दुनिया में कदम रखते हुए अपना नया एप लॉन्च किया है. यह एप्लीकेशन आईओएस और एंड्राइड, दोनों ही यूजर्स के लिए अवेलेबल किया जाएगा. फिलहाल ये एप प्लेस्टोर पर रिलीज किया जा चुका है और जल्द ही इसे एपस्टोर पर भी शेयर किया जाएगा.

इस एप्लीकेशन में लाइव वीडियो स्ट्रीमिंग उपलब्ध है जिससे जरीन और उनके फैंस डायरेक्ट एक दूसरे से कनेक्ट हो सकेंगे. इसमें ‘360 कार्नर’ नाम का एक स्पेशल फीचर भी होगा जहां जरीन के कस्टम वीडियोज को फैंस के लिए अपलोड किया जाएगा.

इसी के साथ इसमें फैंस को गिफ्ट स्टोर से जरीन को स्पेशल गिफ्ट्स भेजने का भी विकल्प दिया गया है.

इस एप्लीकेशन को बनाने वाली कंपनी ‘CTO Razr Media’ के फाउंडर सुनील भंडी ने मीडिया को बताया, “उनके एप को इस तरह से बनाया गया है कि वो एक सोशल मीडिया प्लेटफार्म की तरह काम करे. इसमें ओटीटी फंक्शन का भी इस्तेमाल किया गया है. लेकिन जरीन का एप और भी खास है क्योंकि इस एप पर आनेवाले हैवी ट्रैफिक को भी ये हैंडल कर सकेगा. हमारी प्रोड्यूसर एप द्वारा जरीन को हमने इसपर ज्यादा से ज्यादा कंट्रोल दिया है. ये इंस्टाग्राम एप की तरह है जहां जरीन अपने फोटोज और वीडियोज को सीधे सोशल मीडिया पर शेयर कर सकेंगी.”

जरीन के अलावा बॉलीवुड के कई सारे स्टार्स ने अपना मोबाइल एप लॉन्च किया है. इनमें सोनम कपूर, सलमान खान, सनी लियॉन, एमी जैक्सन, अलिया भट्ट और ऐसे कई सारे नाम मौजूद हैं.

Zarine Khan in Aksar 2

जरीन जल्द ही फिल्म 'अक्सर 2' में नजर आएंगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
AUTO EXPO 2018: MARUTI SUZUKI की नई SWIFT का इंतजार हुआ खत्म

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi