In association with
S M L

'दंगल गर्ल' जायरा वसीम छेड़छाड़ केस में पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार, पोक्सो के तहत मामला दर्ज

जायरा के साथ कथित तौर से छेड़छाड़ करने वाले विकास सचदेवा नाम के शख्स को कल शाम गिरफ्तार कर लिया

Rajni Ashish Updated On: Dec 11, 2017 07:59 AM IST

0
'दंगल गर्ल' जायरा वसीम छेड़छाड़ केस में पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार, पोक्सो के तहत मामला दर्ज

एयर विस्तारा में दिल्ली-मुंबई उड़ान के दौरान दंगल गर्ल जायरा वसीम के साथ हुई कथित तौर पर छेड़छाड़ के मामले में नया मोड़ आ गया है. इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक जायरा के साथ कथिक तौर पर गंदी हरकत करने वाले 39 वर्षीय विकास सचदेव को गिरफ्तार कर लिया गया है.

रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस उपायुक्त अनिल कुम्भारे ने बताया कि विकास को कल अदालत में पेश किया जाएगा. वरिष्ठ पुलिस इंस्पेक्टर लता शिरसत ने बताया कि विकास सचदेव के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 ( शीलभंग करने के इरादे से महिला पर आक्रमण या आपराधिक हमला) और अभिनेत्री के नाबालिग रहने के कारण यौन अपराध से बच्चों की सुरक्षा (पोक्सो) कानून के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है.

आरोपी ने दी सफाई विस्तारा एयरलाइंस की फ्लाइट में ‘दंगल’ गर्ल जायरा वसीम से छेड़छाड़ करने वाले विकास ने अपनी सफाई में कहा कि उसने जानबूझकर कुछ नहीं किया. वह काफी थका था और फ्लाइट में सो रहा था. विकास ने पुलिस को बताया है कि वह दिल्ली अंत्येष्टि में गए थे. लंबे समय से नहीं सो पाने के चलते वे काफी थके हुए थे. बिजनेसमैन विकास के मुताबिक विमान में उसने केबिन क्रू से कंबल मांगते हुए डिस्टर्ब ना करने की बात कह कर सो गया. उसने फ्लाइट में खाना भी नहीं लिया.

जायरा ने दर्द किया बयां

आपको बता दें कि आमिर खान की 'दंगल' और 'सीक्रेट सुपरस्टार' जैसी पॉपुलर फिल्मों में अपनी एक्टिंग का दम दिखाकर पूरे देश में अपनी पहचान बना चुकी एक्ट्रेस जायरा वसीम के साथ हाल ही में एक बेहद ही शॉकिंग घटना हुई जिसने उन्हें अंदर से हिला कर रख दिया. जायरा का एक इंस्टाग्राम वीडियो उनके फैन पेज से पोस्ट किया गया है जिसमें उन्होंने आरोप लगाया है कि दिल्ली-मुंबई फ्लाइट में उनके साथ छेड़छाड़ की गई. जायरा ने अपने साथ हुई घटना का जिक्र करते हुए बताया कि उनके पीछे बैठे एक अधेड़ उम्र के शख्स ने उनके साथ गलत हरकत की. उनका आरोप है कि विस्तारा एयरलाइंस की फ्लाइट में उनके साथ छेड़छाड़ हुई. उनका ये भी आरोप है कि शि‍कायत के बाद भी फ्लाइट क्रू ने उनकी कोई मदद नहीं की. आपको बता दें कि इस वीडियो में अपने साथ हुई इस शर्मसार हरकत को बयां करते हुए जायरा की आंखों से आंसू छलक पड़े. जायरा ने फ्लाइट से उतरते ही इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट कर आपबीती बयां की और लिखा, 'मेरे पीछे बैठा एक अधेड़ उम्र का शख्स कम लाइट का फायदा उठा रहा है. जायरा ने बताया कि किस तरह वो शख्स अपने पैरों से उनकी गर्दन और पीठ को रगड़ रहा था. जायरा का आरोप है कि वो शख्स काफी देर से उन्हें परेशान कर रहा था. उन्होंने लिखा कि करीब 5 से 10 मिनट तक ये शख्स अपने पैरों से मेरी गर्दन और पीठ को रगड़ रहा था. जायरा ने कहा 'पहले मैंने इस पूरे वाकये को इग्नोर करने की कोशिश की, लगा कि फ्लाइट टर्बुलेंस की वजह से ऐसा हो रहा है लेकिन जब सोकर उठी तो पाया कि वह कहती हैं कि उसने उनके आर्म रेस्ट (सीट के बगल में हाथ रखने की जगह) पर भी पांव रखा हुआ था'. जायरा ने बताया कि उन्होंने अपने फोन से उस शख्स की फोटो क्लिक करने की कोशिश भी की, लेकिन कम लाइट की वजह से ऐसा नहीं हो सका. लेकिन जायरा ने उस शख्स के पांव की फोटो किसी तरह क्लिक कर ली. आप यहां नीचे जायरा का इंस्टाग्राम वीडियो देख सकते हैं

zaira_06_121017091154

zaira_08_121017091154

zaira_10_121017091154

zaira_11_121017091154

zaira_12_121017091154

zaira_15_121017091154

विस्तारा ने जायरा को हर संभव मदद देने का दिया भरोसा

वहीं इस मामले को संज्ञान में लेते हुए विस्तारा एयरलाइंस ने एक ट्वीट कर कहा है कि वो जायरा वसीम के साथ हैं. इस तरह के व्यवहार के लिए वे जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाते हैं. मामले की जांच चल रही है.

फोगाट सिस्टर्स ने किया सपोर्ट

वहीं दंगल में जायरा ने जिन देश की जानी मानी महिला रेस्लर गीता फोगाट का किरदार निभाया था उन्होंने इस घटना को शर्मसार बताते हुए एक ट्ववीट किया और लिखा 'जायरा के साथ जो हुआ वो बहुत ही शर्मनाक है....लेकिन अगर मैं उसकी जगह होती तो रोना उसको पड़ता जिसने ऐसी हरकत की है'.

वहीं बबिता ने एक वीडियो ट्वीट कर ऐसी शर्मनाक घटना को अंजाम देने वाले शख्स को दरिंदा तक कह दिया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गणतंंत्र दिवस पर बेटियां दिखाएंगी कमाल!

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi