विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

'दंगल' एक्ट्रेस जायरा वसीम को अब जान से मारने की धमकी

जायरा वसीम के खिलाफ शरारती तत्वों ने श्रीनगर की सड़कों पर प्रदर्शन किया और उनके पोस्टर जलाए

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Jan 21, 2017 08:04 AM IST

0
'दंगल' एक्ट्रेस जायरा वसीम को अब जान से मारने की धमकी

आमिर खान की फिल्म दंगल की एक्ट्रेस जायरा वसीम की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. अभी तक तो उन्हें सिर्फ सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा था. मीडिया के कुछ सेक्शंस में इस तरह की खबरें भी आई है अब उन्हें जान से मारने की धमकियां भी मिल रही हैं.

शुक्रवार को जायरा के खिलाफ श्रीनगर में प्रदर्शन किया गया. कुछ नकाबपोश लोगों ने जायरा के पोस्टर जलाए. श्रीनगर की सड़कों पर जायरा के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे उनके खिलाफ नारे लगा रहे थे. उनके हाथ में आईएस की धमकियों भरे कुछ पोस्टर्स भी थे.

इतना ही नहीं जायरा को अब जान से मारने जैसी गंभीर धमकियां भी दी जा रही हैं. शुक्रवार की नमाज के बाद नौहट्टा क्षेत्र में कुछ युवक पाकिस्तानी झंडे के साथ प्रदर्शन करते हुए नजर आए. उनके हाथों पोस्टर थे जिनमें जायरा के खिलाफ बातें लिखी हुई थीं.

पढ़ें: आमिर ख़ान ने जायरा को बताया पूरी दुनिया का रोल मॉडल

जायरा के बारे में खेल मंत्री विजय गोयल ने कल जायरा के बारे में ट्वीट किया था जिसमें एक कहानी को जायरा की कहानी से मिलता जुलता बताया था.

जवाब में जायरा ने भी ट्वीट करके उनसे अपील की थी कि उन्हें इस तरह की स्टोरी के साथ न जोड़ा जाए. इसके बाद जायरा फिर से ट्रेंड करने लगी. सोशल मीडिया में जायरा पर फिर निशाना साधा जाने लगा. बाद में तो कुछ शरारती तत्वों ने उनके खिलाफ श्रीनगर में प्रदर्शन तक किया.

पढ़ें: क्या है जायरा वसीम की पूरी कहानी, क्यों बनाया जा रहा है उन्हें निशाना?

जायरा वसीम ने आमिर खान की फिल्म दंगल में लीड रोल किया है. वो गीता फोगट के बचपन वाला रोल निभा रही हैं जिसमें वह अपने पिता के साथ दंगल लड़ने जाती हैं और वहां पटक-पटक कर लड़कों को दंगल में हराती हैं.

Zaira Wasim

फोटो: फेसबुक से साभार

पढ़ें: दंगल की भावना से मेल नहीं खाती जायरा की माफी

जायरा कश्मीर की रहने वाली कलाकार हैं और अलगाववादियों से ये बात सहन नहीं हो रही कि कश्मीर के रहने वाली लड़की कैसे बॉलीवुड की फिल्मों में काम करके भारत की भावना का साथ कैसे दे सकती है.

दंगल गर्ल विवाद : ट्रोल व्यक्तिगत आजादी पर हमला है

श्रीनगर में हुए प्रदर्शन ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि अलगाववादी ताकतों ने नोटबंदी के बाद एक बार फिर से सिर उठाना चालू कर दिया है. पिछले कुछ दिनों से इस तरह के सड़कों पर होने वाले प्रदर्शनों में कमी आई थी. आमिर खान ने खुद ट्वीट करके जायरा को कुछ वक्त के लिए अकेला छोड़ देने की अपील भी की थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi