S M L

The Sky Is Pink: खत्म हुआ लंदन शेड्यूल, जायरा वसीम ने दी सोशल मीडिया पर जानकारी

ये फिल्म 13 साल की आयशा चौधरी की जिंदगी पर आधारित है

Updated On: Oct 19, 2018 02:27 PM IST

Arbind Verma

0
The Sky Is Pink: खत्म हुआ लंदन शेड्यूल, जायरा वसीम ने दी सोशल मीडिया पर जानकारी
Loading...

प्रियंका चोपड़ा को हमेशा सुर्खियों में रहना अच्छे से आता है. वो हाल ही में निक के साथ शादी को लेकर सुर्खियां बटोर रही थीं. पहले ये खबरें सामने आ रही थीं कि इन दोनों की शादी 2 दिसंबर को होने वाली है लेकिन अब सामने आई खबर में ऐसा कहा गया दोनों ने अपनी शादी को अगले साल तक के लिए आगे बढ़ा दिया है. ये शादी अगले साल जनवरी में की जाएगी. लेकिन एक और खबर प्रियंका से जुड़ी हुई सामने आ रही है.

लंदन शेड्यूल हुआ खत्म

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें प्रियंका चोपड़ा, जायरा वसीम के साथ नजर आ रही हैं. दरअसल, ये तस्वीर जायरा वसीम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और ये बताया है कि उन्होंने ‘द स्काई इज पिंक’ का लंदन शेड्यूल खत्म कर लिया है. इस तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा और जायरा वसीम पोज देती हुई नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.

View this post on Instagram

London sched wrap!

A post shared by Zaira Wasim (@zairawasim_) on

आयशा चौधरी पर आधारित है फिल्म

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, ये फिल्म 13 साल की आयशा चौधरी की जिंदगी पर आधारित है, जो कि फिल्म में एक खतरनाक बीमारी से ग्रसित हैं. इस फिल्म से प्रियंका तकरीबन 2 साल बाद बॉलीवुड में अपनी वापसी कर रही हैं. इस फिल्म में प्रियंका के साथ फरहान अख्तर नजर आएंगे. दोनों इस फिल्म में पति-पत्नी की भूमिका में हैं. जबकि जायरा इस फिल्म में इन दोनों की बेटी के किरदार में नजर आएंगी.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi