S M L

BUZZ: ऑफ एयर हो सकता है ये पॉपुलर टीवी शो, लीड एक्टर की फैन्स से अपील, 'प्लीज मेरे शो को बंद होने से बचा लो'

स्क्रिप्ट में बदलाव और नए चेहरों की एंट्री के बाद भी स्टार प्लस का पॉपुलर शो 'नामकरण' टीआरपी की रेस में पिछड़ रहा हैं.

Updated On: Apr 11, 2018 10:32 AM IST

Rajni Ashish

0
BUZZ: ऑफ एयर हो सकता है ये पॉपुलर टीवी शो, लीड एक्टर की फैन्स से अपील, 'प्लीज मेरे शो को बंद होने से बचा लो'

स्टार प्लस का शो ‘नामकरण’, स्क्रिप्ट में बदलाव और नए चेहरों की एंट्री के बाद भी टीआरपी की रेस में पिछड़ रहा है. यह शो लोगो के बीच लोकप्रिय है , मगर लोग इसे टीवी पर नहीं बल्कि ऑनलाइन ज्यादा देख रहे हैं. इसी वजह से शो की टीआरपी कम होती जा रही है. अब खबर है कि कम टीआरपी की वजह से शो बंद होने की कगार पर पहुंच चुका है.

वेबसाइट इंडिया फोरम्स की रिपोर्ट के अनुसार सीरियल के लीड एक्टर जैन इमाम ने लोगों से अपील की है कि वे शो को ऑनलाइन नहीं बल्कि टीवी पर देखें ताकि इसे ऑफ-एयर होने से बचा सकें. वैसे इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है कि जैन इमाम ने कौन से प्लैटफॉर्म के जरिए लोगो से ऐसी अपील की है. मगर इंस्टाग्राम पर उनके एक फैन क्लब ने इस पोस्ट से इशारा दिया है कि शो पर वाकई तलवार लटकी है.

शो ने लिया 10 साल का लीप

आपको बता दें, स्टार प्लस के सीरियल ‘नामकरण’ ने हाल ही में तीसरी बार लीप लिया है. कहानी को 10 साल बढ़ाया गया है. पुलिस ऑफिसर के किरदार निभाने वाले जैन इमाम का प्रोफेशन अब बदल गया है. शो में अब जैन इमाम एक रेडियो जॉकी का किरदार निभा रहे हैं तो वही एक्ट्रेस अदिति राठौर शो में जैन की पत्नी का करैक्टर प्ले कर रही हैं. ‘नामकरण’ शो महेश भट्ट की फिल्म ‘जख्म’ की कहानी पर आधारित है .

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi