S M L

अपनी प्रेगनेंसी की खबरों पर हेजल कीच ने तोड़ी चुप्पी, बताया ये सच

युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच की प्रेगनेंसी को लेकर कयास लगाया जा रहा है

Updated On: Sep 14, 2017 09:42 PM IST

Akash Jaiswal

0
अपनी प्रेगनेंसी की खबरों पर हेजल कीच ने तोड़ी चुप्पी, बताया ये सच

युवराज सिंह की बीवी हेजल कीच की प्रेगनेंसी को लेकर मीडिया में कई रिपोर्ट्स देखने को मिली हैं. कुछ ही दिनों पहले, युवराज और हेजल एयरपोर्ट पर स्नेप हुए थे जहां हेजल ढीले-ढीले से कपड़ो में नजर आई थीं.

इनके कपड़ो को देखकर ये कहा जाने लगा कि कहीं हेजल गर्भवती तो नहीं? लेकिन अब इन खबरों को हेजल ने खारिज किया है. पिंकविला को दिए हुए इंटरव्यू में हेजल ने बताया कि वो प्रेग्नेंट नहीं हैं.

उनसे जब उनकी फैमिली प्लानिंग के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि युवराज और उन्होंने अभी तक कुछ सोचा नहीं है. ये जब होना होगा तब होगा जैसे उनकी शादी हुई थी.

My dream come true white wedding gown by @gavinmiguelcouture missed you there Gavin and Caro xxx

A post shared by HazelKeechOfficial (@hazelkeechofficial) on

उनका कहना है कि ये किस्मत की बात है और उन्हें तो ये भी नहीं पता कि जब वो प्रेग्नेंट होंगी तब युवराज उनके साथ होंगे की नहीं क्योंकि उन्हें बहुत ज्यादा यात्रा करनी पड़ती है.

हेजल ने कहा, “युवराज इस समय काफी बिजी हैं. मुझे लगता है हम काफी खुश हैं और हम दोनों के पास शादी की सिक्‍योरिटी है. आपको पता है वो अब काफी बिजी रहते हैं. इसी वजह से शादी के बाद मैंने उन्‍हें मुश्किल से देखा है. हम दोनों पहले की तरह ही हैं. हम दोनों इस मामले में पारदर्शी हैं.”

हेजल और युवराज ने पिछले साल नवंबर में सगाई कर ली थी. इसके बाद उसी साल उन्होंने शादी भी कर ली. अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के लिए उन्होंने चंडीगढ़, गोवा और मुंबई में रिसेप्शन पार्टी रखी थी जिसमें कई सारे बॉलीवुड सिलेब्स पहुंचे. इस फंक्शन में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का डांस सबसे ज्यादा चर्चा में था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi