विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

युवराज करेंगे भाई जोरावर को फिल्म में लॉन्च

युवराज सिंह ने ये महसूस किया कि जोरावर फिल्मों में एक्टिंग कर सकेगा

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: May 17, 2017 08:15 PM IST

0
युवराज करेंगे भाई जोरावर को फिल्म में लॉन्च

क्रिकेटर युवराज सिंह जल्द ही एक फिल्म का निर्माण करने जा रहे हैं. इस फिल्म में वो अपने स्टाईलिश भाई जोरावर सिंह को लॉन्च करेंगे. युवराज के जानकारों ने बताया कि युवराज और उनकी मां शबनम ने कई फिल्म प्रोड्यूसर और फाइनेंसर से इस बाबत मुलाकात की है.

एक फाइनेंसर के करीबी ने बताया कि ‘युवराज बड़े बजट के साथ अपने भाई को लॉन्च करना चाहते हैं’. युवराज और उनकी मां शबनम लगातार प्रोड्यूसर के टच में हैं और उन्हें फिल्म के लिए राजी करने में लगे हैं.

यूं आए थे चर्चा में जोरावर 

पिछले साल, बिग बॉस 10 के प्रीमियर एपिसोड में युवराज के भाई जोरावर की पत्नी रहीं आकांक्षा शर्मा ने युवराज सिंह के परिवार के बारे में कई खुलासे किए थे. आकांक्षा ने जोरावर को शादी के 4 महीने बाद ही छोड़ दिया था.

डाइवोर्स फाइल में जोरावर की तरफ से ऐसा कहा गया कि आकांक्षा स्मोकिंग, ड्रिंकिंग और ड्रग्स का सेवन करती थी और परिवार के साथ गलत बर्ताव करती थी इसी वजह से आकांक्षा को तलाक देना पड़ा.

इतने एलिगेशन के बाद ये मुद्दा अखबार और न्यूज चैनल्स की हेडलाइन में बना रहा. आकांक्षा के मुताबिक जोरावर जिंदगी जीने के लिए कुछ नहीं करता था, लेकिन उसके बारे में सब अच्छा बताया गया. सूत्र बताते हैं कि युवराज सिंह ने ये महसूस किया कि जोरावर फिल्मों में एक्टिंग कर सकेगा.

जोरावर से उनके वजन घटाने को लेकर बात की गई है. हालांकि प्रोड्यूसर ने युवराज के टर्म्स और कंडीशन्स को मान लिया है. फिलहाल हिरोइन और बाकी के कास्ट्स की तलाश जारी है. उनके करीबी सूत्रों का कहना है कि जब मेन कास्ट फाइनल हो जाएगा, वैसे ही एक सूचना मीडिया को दे दी जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi