S M L

Buzz : गिरती TRP को संभालने के लिए ‘कुमकुम भाग्य’ के मेकर्स ने उठाया ये कदम, होने वाली है इन स्टार्स की एंट्री

जी टीवी का पॉपुलर शो 'कुमकुम भाग्य' इन दिनों टीआरपी रेंटिंग्स में उतार-चढाव का सामना कर रहा है

Rajni Ashish Updated On: Jul 23, 2018 10:05 AM IST

0
Buzz : गिरती TRP को संभालने के लिए ‘कुमकुम भाग्य’ के मेकर्स ने उठाया ये कदम, होने वाली है इन स्टार्स की एंट्री

जी टीवी का पॉपुलर शो 'कुमकुम भाग्य' इन दिनों टीआरपी रेंटिंग्स में उतार-चढाव का सामना कर रहा है. पिछले हफ्ते तो यह सीरियल टॉप 5 में जगह भी नहीं बना पाया था. हालांकि इस हफ्ते शो में आए ट्विस्ट की वजह से सीरियल एक बार फिर चौथे पायदान पर पहुंच गया है.

टीआरपी रेंटिंग्स में शो के बेहतर होने की एक वजह हाल ही में लाया गया 7 साल का लीप है. इतना ही नहीं कुछ वक्त पहले ही शो ने अपने 1000 एपिसोड भी पूरे किए हैं. लीप के बाद भी एक्ट्रेस सृति झा और शब्बीर आहलूवालिया मुख्य भूमिका में हैं.

लेकिन अब मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि शो में नया ट्विस्ट आने वाला है. इस नए ट्विस्ट एक्ट्रेस युविका चौधरी, रहिया शर्मा और एक्टर विशाल सिंह शो में एंट्री लेने जा रहे हैं.

टेलीचक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स शो को बेहद ही खास बनाने की कोशिश कर रहे हैं. इसीलिए मेकर्स शो में मशहूर बॉलीवुड फिल्म 'कुछ कुछ होता है' की तर्ज पर विशाल, युविका और रहिया, राहुल, टीना और अंजलि का किरदार निभाएंगे, जबकि प्रज्ञा और अभि उनके अच्छे दोस्त होंगे. बता दें कि इससे पहले विशाल ने 'साथ निभाना साथिया' में जिगर का किरदार निभाया था, जबकि रहिया शर्मा 'तू सूरज मैं सांझ पिया जी'. वहीं युविका चौधरी को बिग बॉस सीजन 9 से बेहद ही खास पहचान मिली है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi