S M L

Shocking: बुरे फंसे बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल, किया गया केस दर्ज

अर्जुन रामपाल के खिलाफ पैसे न देने की वजह से क्रिमिनल केस किया गया है

Updated On: Dec 22, 2018 11:36 AM IST

Arbind Verma

0
Shocking: बुरे फंसे बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल, किया गया केस दर्ज

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल वैसे तो इन दिनों अपनी ग्रलफ्रेंड गैब्रिएला को लेकर ज्यादा सुर्खियों में रहते हैं. लेकिन अब उनसे जुड़ी एक सनसनीखेज खबर सामने आ रही है, जो उनके फैंस को सोचने पर मजबूर कर देगा. दरअसल, अर्जुन रामपाल के खिलाफ पैसे न देने की वजह से क्रिमिनल केस किया गया है.

अर्जुन रामपाल पर दर्ज हुआ केस

अर्जुन रामपाल के खिलाफ बचे पैसे न देने की एवज में क्रिमिनल केस किया गया है. एक रिपोर्ट के मुताबिक, YT एंटरटेनमेंट लिमिटेड नाम की कंपनी ने अर्जुन के खिलाफ ये शिकायत की है. दरअसल, अर्जुन रामपाल को 12 फीसदी ब्याज के हिसाब से 1 करोड़ रुपए का पेमेंट करना था लेकिन वो ये कर नहीं पाए. अर्जुन रामपाल ने इसी साल 9 मई को कंपनी से लोन लिया था और उन्होंने वादा किया था कि 90 दिनों के भीतर वो इसे चुका देंगे. बाद में कंपनी को जो चेक दिया गया था वो बाउंस हो गया. जिसके बाद कंपनी ने पैसों की रिकवरी के लिए नेगोशिएबल इंस्ट्रुमेंट्स एक्ट के तहत अर्जुन के खिलाफ केस कर दिया.

फिल्मों की फंडिंग भी करती है

आपको बता दें कि, जिस कंपनी ने अर्जुन रामपाल को पैसे दिए वो फिल्मों की फंडिंग भी करती है. इस कंपनी ने अर्जुन रामपाल को काफी कम रेट पर लोन दिया था. रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी के पास अर्जुन को किए जाने वाले किसी भी अमाउंट का अधिकार तब तक है जब तक उसके बचे पैसे रिकवर नहीं हो जाते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi