S M L

Video Viral: प्यार के एहसास में अंधे हो जाइए, यूट्यूबर निशांत सोनी का नया वीडियो तो यही कहता है, यहां देखें

निशांत सोनी ने साबित किया है कि आपको अपने मील के पत्थर की ओर आगे बढ़ने के लिए किसी की भी जरूरत नहीं है और ब्रेकअप की स्टोरी भी एक सफल कहानी में तब्दील हो सकती है

Updated On: Feb 26, 2019 08:35 PM IST

Ankur Tripathi

0
Video Viral: प्यार के एहसास में अंधे हो जाइए, यूट्यूबर निशांत सोनी का नया वीडियो तो यही कहता है, यहां देखें

वर्तमान में, हम यह बिल्कुल नहीं जानते कि किस बात से हम रातों-रात मशहूर या ट्रेंड हो सकते हैं. तो चलिए मिलते हैं. एक लड़के से जिसका नाम निशांत सोनी है, जो सोशल मीडिया पर "ठुकरा के मेरा प्यार मेरा इंतकाम देखेगी" के नाम से अपनी बनाई गई मेम्स के वजह से ट्रेंड हो रहे हैं. निशांत भारत के एक मशहूर यूट्यूबर हैं जिनका 'एन एस की दुनिया' के नाम से चैनल विख्यात है.

हाल ही में, उन्होंने अपना एक नया वीडियो लॉन्च किया है जिसमें फन्नी पार्ट होने के साथ-साथ प्रेमियों के लिए एक बहुत अच्छा संदेश भी है कि कैसे प्यार का जश्न मनाया जाए. आपको बता दें कि इस कलाकार ने कुछ महीने पहले बहुत प्रसिद्ध गीत "मेरा इंतकाम देखेगी" पर एक म्यूजिक वीडियो बनाया था, जिसने लोगों को दीवाना बना दिया और 2.5 मिलियन से अधिक व्यूज प्राप्त किए और अब हाल ही में लॉन्च किए गए वेलेंटाइन म्यूजिक वीडियो के लिए भी उसी तरह की प्रतिक्रिया की अपेक्षा कर रहे हैं. अप्रत्याशित रूप से उनके चेहरे पर उनके द्वारा बनाए गए मेम्स पूरी तरह से उनके फॉलोअर्स का मनोरंजन कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर न रुकने वाले लाइक्स और शेयर्स ने उनके उत्साह को बढ़ाया है.

[ यह भी पढ़ें: Shahrukh khan Fan Tweet: फैन का इमोशनल वीडियो देख शाहरुख खान ने लिखा भावुक कर देने वाला ट्वीट, पढ़ें ]

निशांत सोनी ने साबित किया है कि आपको अपने मील के पत्थर की ओर आगे बढ़ने के लिए किसी की भी जरूरत नहीं है और ब्रेकअप की स्टोरी भी एक सफल कहानी में तब्दील हो सकती है. उन्होंने अपने करियर के प्रति अपने ब्रेकअप को इतनी गंभीरता से लिया, कि उन्होंने खुद के मंत्र "जिद से जीतेंगे" का पालन करते हुए खुद को बनाया. इतना ही नहीं, बल्कि निशांत अपने प्रोडक्शन से लेकर पोस्ट प्रोडक्शन तक और तमाम क्रिएटिव कंटेंट के पीछे वन मैन आर्मी हैं. वह अब कई युवाओं के लिए एक प्रेरणा हैं और उन्हें एक नया दृष्टिकोण प्रदान करते हैं कि कभी भी ब्रेकअप के बाद खुद को तबाह मत करो बल्कि सिर्फ अपने करियर पर ध्यान केंद्रित करो ताकि आप पूरी दुनिया के लिए प्रेरणा बन सकें. निशांत सोनी के शब्दों में "बस अपने कैरियर पे फोकस करो, फिर देखो दुनिया आप पर फोकस करने लगेगी."

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi