S M L

‘दिल चोरी साडा’ के बाद यो यो हनी सिंह ने बनाया ‘टोटे-टोटे’, यूट्यूब पर मचा रहा धमाल

अब तक इस गाने को 16 मीलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं

Updated On: Jan 18, 2018 09:59 PM IST

Arbind Verma

0
‘दिल चोरी साडा’ के बाद यो यो हनी सिंह ने बनाया ‘टोटे-टोटे’, यूट्यूब पर मचा रहा धमाल
Loading...

‘दिल चोरी साडा’ के बाद यो यो हनी सिंह ने एक और धमाकेदार गाना रिलीज कर दिया है. ये गाना भी हनी सिंह ने फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के लिए गाया है. इस गाने के बोल रानी मुखर्जी और बॉबी देओल की आई फिल्म ‘बिच्छु’ से ली गई है जिसे रिमिक्स किया गया है.

हनी सिंह ने किया फिर धमाका

एक के बाद एक हनी सिंह धमाके पर धमाका करते जा रहे हैं. ‘दिल चोरी साडा’ के बाद हनी सिंह ‘टोटे-टोटे’ गाने का रिमिक्स वर्जन लेकर आए हैं. इस गाने को बॉलीवुड सिंगर हंसराज हंस ने गाया था. बुधवार को हनी सिंह ने इस गाने को रिलीज करने से पहले एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमें उन्होंने अपने इस गाने की नई धुन की एक झलक दर्शकों को सुनाई थी.

टोटे-टोटे ने मचाया धमाल

हनी सिंह के कमबैक सॉन्ग ‘दिल चोरी साडा’ के धमाल मचाने के बाद अब ‘टोटे-टोटे’ भी यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. अब तक इस गाने को 16 मीलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. जबकि ये गाना आज ही रिलीज किया गया है. कल ही हनी सिंह ने बताया था कि एक और गाना आने वाला है और आज इसने आते ही धमाल मचा दिया.

हनी सिंह ने प्रशंसकों का किया धन्यवाद

पिछले गाने को मिले प्यार के बाद हनी सिंह ने अपने प्रशंसकों का धन्यावद करते हुए कहा कि, ‘सबसे पहले आपको थैंक्स, आपने मेरा गाना ‘दिल चोरी साडा’ रिमिक्स को बहुत पसंद किया, लीजिए मैं एक बार फिर हाजिर हूं, बहुत सारे गाने बना लिए हैं.’

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi