S M L

ड्रग्स केस : फंसते ही जा रहे हैं साउथ के स्टार्स

टॉलीवुड ड्रग्स रैकेट मामला अब वक्त के साथ गंभीर होता जा रहा है

Updated On: Jul 26, 2017 12:21 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
ड्रग्स केस : फंसते ही जा रहे हैं साउथ के स्टार्स

तेलंगाना के मद्य निषेध और आबकारी विभाग ने हैदराबाद ड्रग रैकेट मामले में मंगलवार को तेलुगू फिल्म उद्योग के कलाकारों से पूछताछ जारी रखी. मंगलवार को कला निर्देशक धर्मा राव, रैकेट की जांच कर रही एसआईटी के सामने पेश हुए.

Shocking : ड्रग्स केस में एक्ट्रेस काजल अग्रवाल का मैनेजर गिरफ्तार

एसआईटी अधिकारियों ने राव से सुबह 10.30 बजे मद्य निषेध और आबकारी विभाग के कार्यालय आबकारी भवन में पूछताछ शुरू की. एसआईटी अधिकारियों ने सोमवार को अभिनेता पी. नवदीप से 11 घंटे से भी अधिक समय तक पूछताछ की थी.

Navdeep in Drugs Case

जांच दल ने तेलुगू फिल्म जगत के 12 कलाकारों को समन जारी किया है, क्योंकि उनके टेलीफोन नंबर गिरोह के सूत्रधार कैल्विन मासक्रेन्हास के कॉल डाटा में पाए गए थे. पिछले सप्ताह अभिनेता तरुण पुरी और सुब्बाराजू, निर्देशक पुरी जग्गनाथ और श्याम के. नायडू से पूछताछ की गई थी.

ड्रग्स केस : क्या साउथ का हर दूसरा स्टार केस में शामिल है?

अभिनेता रवि तेजा और नंदू, अभिनेत्री चार्मी कौर और मुमैथ खान से भी इस सप्ताह पूछताछ की जाएगी. एसआईटी अब तक सात मामले दर्ज कर चुकी है और 19 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है. मामले में कुल 28 लोगों से पूछताछ की गई है.

मामले में सोमवार को एक नया मोड़ आ गया जब एसआईटी ने लोकप्रिय अभिनेत्री काजल अग्रवाल के मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया. पुत्कर रोनसन जोसफ को हैदराबाद स्थित उनके घर से गिरफ्तार कर लिया गया. उनके पास से मादक पदार्थ बरामद किए गए हैं. विभाग ने इस मामले की जांच के दौरान अब तक 3,000 यूनिट एलएसडी, 45 ग्राम कोकेन और अन्य मादक पदार्थ बरामद किए हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi