S M L

Yeh Rishta Kya Kehlata hai Written Update : कार्तिक की दादी सुहासिनी को अरेस्ट करवाने पुलिस के साथ पहुंची नायरा

सुहासिनी नायरा से बेटा ही चाहती है और उसका सेक्स डिटर्मिनेशन टेस्ट करवाना चाहती है. नायरा सुहासिनी की इच्छा सुनकर चौंक जाती है

Updated On: Jan 02, 2019 04:53 PM IST

Rajni Ashish

0
Yeh Rishta Kya Kehlata hai Written Update : कार्तिक की दादी सुहासिनी को अरेस्ट करवाने पुलिस के साथ पहुंची नायरा

स्टार प्लस के पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों हाई मेलोड्रामा चल रहा है.शो के लेटेस्ट एपिसोड में नायरा सैंटा बनकर आती है और सुहासिनी की इच्छा का उसके सामने खुलासा हो जाता है. सुहासिनी नायरा से बेटा ही चाहती है और उसका सेक्स डिटर्मिनेशन टेस्ट करवाना चाहती है.नायरा सुहासिनी की इच्छा सुनकर चौंक जाती है. नायरा को भी पता चलता है कि सुहासिनी ऐसा इसलिए करना चाहती हैं ताकि उसके पूर्वजों को मुक्ति मिल सके.

वहीं कार्तिक सुहासिनी से सेंटा के बारे में पूछता है. लेकिन सुहासिनी उसे कुछ बता पाती इससे पहले ही कीर्ति उसे किसी काम के बहाने बुला लेती है. उधर नायरा को घर के बाहर एक एंबुलेंस खड़ी दिखाई देती है. वो देखती है कि एंबुलेंस में सेक्स डिटरमिनेशन टेस्ट की तैयारी चल रही है जिससे वो और डर जाती है. नायरा एंबुलेंस को लेकर पुलिस स्टेशन पहुंच जाती है. वहीं कार्तिक को पता चलता है कि नायरा ही सैंटा बनकर आई थी. वहीं घर पे सब नायरा के बारे में चिंता करने लगता हैं क्योंकि उसका कोई खोज खबर नहीं मिल रहा होता है.

इसी बीच नायरा पुलिस को लेकर गोयनका हाउस पहुंच जाती है. पुलिस के साथ नायरा को देखकर सभी चौंक जाते हैं. तभी पुलिस अफसर बताता है की नायरा ने सेक्स डिटरमिनेशन टेस्ट. इसके बाद नायरा कार्तिक से कहती है कि वह सुहासिनी की वजह से गोयनका निवास में नहीं रहना चाहती. इसकी वजह बताती है. इसके बाद सुहासिनी अपने विश के बारे में सबको बता देती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi