S M L

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert : नायरा की गोदभराई में आदित्य रचेगा खूनी खेल

आदित्य कीर्ति के बच्चे को मारने के लिए पूरा प्लान तैयार करेगा

Updated On: Jan 08, 2019 01:36 PM IST

Rajni Ashish

0
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert : नायरा की गोदभराई में आदित्य रचेगा खूनी खेल

स्टार प्लस के सबसे लम्बे चलने वाले शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों काफी नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. शो में कई पुराने और नए चेहरों की एंट्री के बाद भी शो की TRP में कोई इजाफा नहीं होता देख अब शो के मेकर्स ने 'ये रिश्ता' में खुशियों वाला ट्रैक लाने का फैसला किया है.

हमने आपको बताया था कि आने वाले एपिसोड्स में अब बहुत जल्द गोयनका परिवार में नायरा की गोदभराई का जश्न दिखाई देगा. खास बात है कि सिर्फ नायरा की ही गोदभराई का जश्न नहीं मनाया जाएगा बल्कि साथ में कार्तिक बहन कीर्ति की गोदभराई का जश्न भी होगा. इसका मतलब है कि शो में एक साथ डबल सेलिब्रेशन आने वाला है जिससे सिंघानिया और गोयनका परिवार में लम्बे वक्त के बाद खुशियों का माहौल नजर आएगा. हाल ही में शो का एक प्रोमो भी सामने आया है जिसमें गोयनका परिवार में इस गोदभराई का जश्न बड़े ही धूम के साथ मनाया जा रहा है.

View this post on Instagram

A post shared by KARTIKNAIRA (@kaira.addicted) on

View this post on Instagram

A post shared by Team-kaira (@team_kairaaa) on

नायरा की गोदभराई में आदित्य रचेगा खूनी साजिश

लेकिन इस खुशियों के माहौल में खलल डालने के लिए कीर्ति के एक्स-हसबैंड आदित्य की एंट्री होगी, जो कि कीर्ति की सारी खुशियां बर्बाद करना चाहता है. बॉलीवुड लाइफ.कॉम की खबर के मुताबिक अपने इस मकसद को पूरा करने के लिए वो नायरा के बेबी शॉवर में कीर्ति को नुकसान पहुचाने की कोशिश करेगा. आदित्य कीर्ति के बच्चे को मारने के लिए पूरा प्लान तैयार करेगा.गोयनका परिवार के लोग इस बात से अनजान है. वहीं दूसरी तरफ वो वैशाली से भी छुटकारा पाना चाहता है. लेकिन इससे पहले वो वैशाली की मदद से कीर्ति के बच्चे को नुकसान पहुंचाने का मास्टर प्लान तैयार करेगा.

रिपोर्ट के मुताबिक यहां कहानी में नया मोड़ तब आएगा जब एक मिस्ट्रीमैन आ कर कीर्ति की मदद करेगा और बाद में आदित्य के पूरे प्लान के बारे में घरवालों को सब बता देगा. इतना ही नहीं इस जबरदस्त ड्रामे के बीच आदित्य और वैशाली के बीच के रिश्ते की सच्चाई भी सबके सामने आ जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi