S M L

OMG : 'ये रिश्ता...' में नायरा की होने वाली है मौत, क्या नायरा की हुई शो से छुट्टी?

रिपोर्ट के मुताबिक आने वाले एपिसोड में नायरा की मौत का ट्विस्ट लाया जा सकता है

Updated On: Sep 25, 2018 11:17 AM IST

Rajni Ashish

0
OMG : 'ये रिश्ता...' में नायरा की होने वाली है मौत, क्या नायरा की हुई शो से छुट्टी?

स्टार प्लस के सबसे पॉपुलर टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन द‍िनों कार्त‍िक-नायरा की जिंदगी में आये जबरदस्त ट्विस्ट को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं. शो में कार्त‍िक-नायरा के तलाक के बाद दोनों के बीच के प्यार को काफी पसंद किया जा रहा है. जहां शो में कुछ दिनों पहले ही कार्तिक-नायरा के बीच तलाक वाला ट्विस्ट आया था जिससे दर्शक थोड़े मायूस हो गए थे. वहीं 'ये रिश्ता..' में कार्त‍िक-नायरा को करीब लाने के लिए स्टोरीलाइन में बदलाव करते हुए उनकी शादी वाले ट्विस्ट को डाला गया था. लेकिन अब शो में आने वाला है एक शॉकिंग ट्विस्ट. बताया जा रहा है कि 'ये रिश्ता..' में आए नए ट्विस्ट के बाद अब शो में खूब सारा ड्रामा होने वाला है.

हमने आपको हाल ही में बताया था कि नायरा कार्तिक से शादी नहीं करेगी और इसके लिए वो कार्तिक की सौतेली मां सुवर्णा से वो मदद लेगी. आपको बता दें कि नायरा कार्तिक से इसलिए शादी नहीं करेगी क्योंकि उसे ब्रेन ट्यूमर है. शो में अब तक आपने देखा कि मंदिर में नायरा और कार्तिक शादी करने वाले होते हैं लेकिन जब नायरा शादी की रस्मों को निभाने के लिए मंदिर नहीं आती, तो कार्तिक नायरा के घर जाता है. कार्तिक के नायरा के मंदिर ना आने के कारण पूछने पर नायरा सिर्फ इतना ही कहती है कि अगर परिवार वाले मंजूरी देंगे तभी उनकी शादी होगी. नायरा सुवर्णा की मदद से नायरा कार्तिक के मन अपने लिए नफरत पैदा करवाएगी.

View this post on Instagram

A post shared by M£nDh@K løvé (@devu_love_kaira) on

क्या नायरा की शो से हुई छुट्टी?

अब टेलीचक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक आने वाले एपिसोड में नायरा की मौत का ट्विस्ट लाया जा सकता है. इस खबर से शो और नायरा यानी शिवांगी जोशी के फैंस का दिल टूट सकता है. वहीं रिपोर्ट में ये भी कहा जा रहा है कि नायरा ने कार्तिक से अपनी बीमारी कि बात छुपाकर उसके मन में ये दाल दिया है कि नायरा ने उससे बेवफाई कर दी है. बताया जा रहा है कि आने वाले एप‍िसोड में कार्तिक, नायरा को परेशान करने के लिए आशी के साथ शादी के लिए हां कर देगा. इतना ही नहीं वो अपनी शादी का कार्ड भी नायरा को खुद देने जाएगा. अब सवाल ये उठता है कि अगर ये खबर सच है तो क्या शो से नायरा यानी शिवांगी जोशी की छुट्टी होने वाली है या फिर कोई नया ट्विस्ट आने वाला है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi