विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Record : 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल ने बनाया ऐसा रिकॉर्ड जिसे तोड़ पाना होगा असंभव

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' ने सबसे ज्यादा चलने वाले शो का रिकॉर्ड बना दिया है

Rajni Ashish Updated On: Oct 16, 2017 08:21 PM IST

0
Record : 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल ने बनाया ऐसा रिकॉर्ड जिसे तोड़ पाना होगा असंभव

स्टार प्लस के सबसे लोकप्रिय सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' ने ऐसा रिकॉर्ड बना दिया है जिसे तोड़ पाना अब किसी दूसरे शो के लिए लगभग नामुमकिन जैसा ही दिखाई देता है. 'ये रिश्ता..' की शुरुआत 12 जनवरी, 2009 को हुई थी और अब यह सबसे ज्यादा दिन चलने वाला भारतीय शो बन गया है. शो ने हाल ही में 2500 एपिसोड पूरे किए हैं. इस तरह से टीवी की दुनिया में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' पहला ऐसा कॉमर्शियल टीवी शो बन चुका है जिसने इतने एपिसोड का आकड़ा पार कर लिया है.

शो में आए कई बड़े बदलाव

yeh-rishta-kya-kehlata-hai- जैसा कि आपको पता है कि शो की शुरुआत में अक्षरा और नैतिक की लव स्टोरी पर फोकस था फिर उनके परिवार की कहानी पर शो की कहानी आगे बढ़ी. हालांकि हिना खान यानी अक्षरा और नैतिक का रोल निभा रहे करण मेहरा ने शो को अलविदा कह दिया. इसके बाद शो में लीप आया. शुरुआत में लगा था कि हिना और करण के शो से चले जाने के बाद शो की टीआरपी गिर जायेगी. लेकिन इसके बाद उनकी बेटी नायरा और कार्तिक शो की लव स्टोरी ने एक बार फिर दर्शकों को मोहित कर दिया. अब भी ये शो टॉप 10 में लगातार बना हुआ है.

तारक मेहता भी है कतार में

Naira-Karthik-bell-2

स्टार प्लस के शो 'साथ निभाना साथिया' और कलर्स के शो 'बालिका वधु' ने 2000 एपिसोड्स पूरे किए हैं लेकिन इसके तुरंत बाद ही ये शो बंद भी हो गए. वैसे 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को सब टीवी के मशहूर धारावाहिक 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से टफ कॉम्पटीशन मिलने की उम्मीद है क्योंकि इसने अभी तक कुल 2314 एपिसोड पूरे कर लिए हैं.

naksh-keerti

फिलहाल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नक्ष और कीर्ति की शादी का ट्रैक चल रहा है, जहां बहुत ड्रामा चल रहा है. इसके बाद शो में नायरा और कार्तिक के अलग होने का ट्रैक आने वाला है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi